Asianet News Hindi

शाहीन बाग में फायरिंग करने वाले कपिल के पिता बोले, हमारा AAP से कोई संबंध नहीं, मैं पहले BSP में था

शाहीन बाग में फायरिंग करने वाले शख्स कपिल गुज्जर की आप नेताओं के साथ फोटो वायरल होने के बाद दिल्ली में आरोप प्रत्यारोप की राजनीति शुरू हो गई। वहीं, कपिल सिंह के पिता गाजे सिंह ने कहा, ना ही मैं और ना ही मेरे परिवार से कोई आप में है।

Gaje Singh father of Kapil Gujjar says my family has anything to do with AAP KPP
Author
New Delhi, First Published Feb 5, 2020, 10:32 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ल्ली. शाहीन बाग में फायरिंग करने वाले शख्स कपिल गुज्जर की आप नेताओं के साथ फोटो वायरल होने के बाद दिल्ली में आरोप प्रत्यारोप की राजनीति शुरू हो गई। वहीं, कपिल सिंह के पिता गाजे सिंह ने कहा, ना ही मैं और ना ही मेरे परिवार से कोई आप में है। मैं 2012 तक बसपा में रहा, उसके बाद मैंने राजनीति छोड़ दी। 

इससे पहले शाहीन बाग में फायरिंग को लेकर मंगलवार को दिल्ली की क्राइम ब्रांच ने बड़ा खुलासा किया। क्राइम ब्रांच की टीम के मुताबिक, फायरिंग करने वाला शख्स कपिल गुज्जर आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता है। क्राइम ब्रांच टीम ने मंगलवार को कुछ फोटो जारी की हैं, जो कपिल के फोन से मिलीं। इन तस्वीरों में दिख रहा है कि कपिल आप नेता संजय सिंह और अतिशी की मौजूदगी में आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली थी।

क्राइम ब्रांच के डीसीपी राजेश देव ने बताया कि हमारी शुरुआती जांच में ये पता चला है कि उसने, पिता के साथ पिछले साल आम आदमी पार्टी जॉइन की थी। उन्होंने बताया कि कपिल ने भी पूछताछ में यह बताया है कि उसने और उसके पिता ने जनवरी-फरवरी 2019 में आप जॉइन की थी।

'तनाव बढ़ाने के लिए की फायरिंग'
इससे पहले केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा, मुद्दा साफ है आज आप बेनाकाब हुई है। पार्टी के सदस्य जिसने पिछले साल आप जॉइन की थी, उसने शाहीन बाग में इसलिए गोली चलाई क्योंकि ये उनकी साजिश थी ताकि यहां तनाव बढ़े।

कपिल का आप से कोई रिश्ता नहीं- संजय सिंह
संजय सिंह ने ट्वीट किया, तुम्हारी गंदी राजनीति का खुलासा हो गया अमित शाह। सुनो कपिल गुज्जर का परिवार खुद कह रहा है कि उनका आप से कोई रिश्ता नहीं, इस बार भाजपा प्रत्याशी को माला पहनाई है। भाजपा की साजिश रोकने के लिये चुनाव आयोग हस्तक्षेप करे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios