Asianet News Hindi

गिरिराज सिंह बोले, 1947 में ही मुसलमान भाइयों को पाकिस्तान भेज देना चाहिए था

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह एक बार फिर बयान के चलते चर्चा में हैं। उन्होंने बुधवार को कहा, हमारे पूर्वजों से गलती हो गई, मुसलमान भाइयों को 1947 में ही पाकिस्तान भेज देना चाहिए था।

Giriraj Singh says Muslims Should Have Been Sent To Pakistan In 1947 KPP
Author
Patna, First Published Feb 21, 2020, 10:10 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह एक बार फिर बयान के चलते चर्चा में हैं। उन्होंने बुधवार को कहा, हमारे पूर्वजों से गलती हो गई, मुसलमान भाइयों को 1947 में ही पाकिस्तान भेज देना चाहिए था। उन्होंने कहा, पूर्वजों की गलती का खामियाजा हमें आज उठाना पड़ रहा है। 

गिरिराज सिंह बिहार के पूर्णिया में मीडिया को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने इस दौरान मोहम्मद अली जिन्ना का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा, 1947 के पहले जब हमारे पूर्वज आजादी के लिए संघर्ष कर रहे थे, तब जिन्ना इस्लामिक स्टेट बनाने की साजिश रच रहे थे। 
 
विवादित बयान पर लगी थी फटकार
इससे पहले गिरिराज सिंह ने उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में देवबंद को लेकर विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था, देवबंद आतंकवाद की गंगोत्री है। दुनियाभर में कहीं भी आतंकवाद की घटनाएं होती हैं, उनका संबंध देवबंद से ही रहा है। इस बयान को लेकर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उन्हें फटकार भी लगाई थी। इसके बाद भाजपा नेताओं को विवादित बयान ना देने की सीख दी गई थी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios