Asianet News HindiAsianet News Hindi

सीतारमण के बाद अब भाजपा सीएम बोले, लोगों ने प्याज की खेती छोड़ी, इसलिए बढ़ रहे दाम

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के बाद अब गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने प्याज की कीमतों को लेकर बेतुका बयान दिया है। सावंत ने प्याज की बढ़ती कीमतों के लिए जनता को जिम्मेदार ठहराया है।

Goa CM Pramod Sawant says We are responsible for Onion Prices
Author
Panjim, First Published Dec 6, 2019, 6:48 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पणजी. वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के बाद अब गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने प्याज की कीमतों को लेकर बेतुका बयान दिया है। सावंत ने प्याज की बढ़ती कीमतों के लिए जनता को जिम्मेदार ठहराया है। 

सावंत ने पूछा, प्याज की कीमतें 150, 170, 180 रुपए तक पहुंच गई। इसके लिए कौन जिम्मेदार है? बारिश? नहीं। हम जिम्मेदार हैं। क्यों कि हम प्याज की खेती नहीं कर रहे हैं। इसके लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराना गलत है। 

हमने सब्जियां, चावल उगाना छोड़ा-सावंत
प्रमोद सावंत ने कहा, सोच, उदासीन रवैये के चलते किसानों ने खेती छोड़ दी है। इसी वजह से प्याज की कीमतें इतनी बढ़ गई हैं। गोवा पंचायत महिला शक्ति अभियान द्वारा आयोजित कार्यक्रम में सावंत ने कहा, हमने सब्जियों और चावल को उगाना छोड़ दिया है। दूध, सब्जियां, यहां तक कि फूल भी हमें पड़ोसी राज्यों से आयात करने पड़ रहे हैं।"

मैं प्याज लहसुन नहीं खाती- सीतारमण
इससे पहले संसद में सुप्रिया सुले के सवाल कि क्या आप प्याज खाती हैं? इस पर निर्मला सीतारमण ने कहा था कि वे ऐसे परिवार से आती हैं, जहां प्याज लहसुन नहीं खाया जाता। फिर भी बढ़ती कीमतों के मामले को मैं देखूंगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios