Asianet News HindiAsianet News Hindi

Grand Love: 104 साल के पति की मौत के 1 घंटे बाद महिला ने भी छोड़ दी दुनिया, दादी पुकारते रह गए पोते-पोतियां

वे दोनों सौ साल की उम्र में थे लेकिन इस जोड़ी को उनके अच्छे स्वास्थ्य और खुशमिजाज जिंदगी के लिए जाना जाता था।

grand love 100 yr old woman dies within 1 hour after her husband passed away in tamilnadu
Author
Chennai, First Published Nov 13, 2019, 12:48 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

चेन्नई. तमिलनाडु में 104 साल के एक बुजुर्ग की मौत का सदमा उनकी पत्नी बरदाश्त नहीं कर पाई। पति की मौत के एक घंटे बाद ही बूढ़ी पत्नी ने भी दम तोड़ दिया। घटना तमिलनाडु पुदुक्कोट्टई जिले की है जहां 104 साल के वेत्रिवेल की मौत हो गई थी। उनकी मौत के एक घंटे बाद एक 100 साल की उनकी पत्नी पिचाई ने भी दुनिया छोड़ दी।  

वेत्रवेल और पिचाई की शादी को 75 साल हो गए थे। वे अलंगुड़ी तालुक में कुप्पाकुडी द्रविड़ कॉलोनी में रहते थे। हालांकि वे दोनों सौ साल की उम्र में थे लेकिन इस जोड़ी को उनके अच्छे स्वास्थ्य और खुशमिजाज जिंदगी के लिए जाना जाता था।

हार्ट अटैक से हुई बुजुर्ग की मौत

सोमवार रात वेत्रिवेल ने सीने में दर्द की शिकायत की तो उनके पोते और पर-पोते ने उन्हें अलंगुड़ी के नजदीकी अस्पताल ले गए लेकिन, डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जब उनके शव को अंतिम संस्कार के लिए जाया जा रहा था तो उनकी पत्नी पिचाई अपने पति के निर्जीव शरीर को देखकर टूट गईं।

पति की मौत पर दहाड़े मारकर रोई बुजुर्ग महिला

उनके पोते ने एल कुमरवेल ने बताया कि, "हमारी दादी दादा के शरीर के सामने बहुत रोई और बेहोश हो गईं। जब हमने उन्हें हिलाया तो उनके शरीर में जान नहीं थी। हमने उनकी पल्स की जांच के लिए एक स्थानीय डॉक्टर को बुलाया। डॉक्टर ने बताया कि हमारी दादी नहीं बची। हमारे दादा के मरने के एक घंटे से भी कम समय में वह भी दुनिया को अलविदा कह गईं।"

पीछे छूट गया इतना बड़ा परिवार

आपको जानकर हैरानी होगी कि बुजुर्ग दंपति के पांच बेटों और एक बेटी से 23 पोते और कई पर-पोते-पोतियां हैं। यह एक खुशहाल परिवार था। बुजुर्ग दंपति के बीच असीम प्रेम था इसलिए पति की मौत का सदमा महिला झेल नहीं पाई और दोनों ने एक साथ दुनिया छोड़ दी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios