Asianet News HindiAsianet News Hindi

स्पा सेंटर में मसाज की आड़ में चल रहा था देहव्यापार, सर्विस के लिए 2000 रुपए कर रखे थे फिक्स

गुरुग्राम में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे वेश्यावृत्ति रैकेट का भंडाफोड़ किया गया है। स्पा मैनेजर अपने मालिक के इशारे पर यह गलत काम करा रहा था। इसमें महिलाओं की आर्थिक मजबूरी का फायदा उठाया जा रहा था। हर कस्टमर से सर्विस के लिए 2000 रुपए लिए जाते थे।

Gurugram Police busted a prostitution racket which was being run in the guise of a spa centre  kpa
Author
Gurugram, First Published Aug 20, 2022, 6:22 AM IST

गुरुग्राम.  पुलिस ने शुक्रवार को यहां एक स्पा सेंटर की आड़ में चलाए जा रहे वेश्यावृत्ति रैकेट(prostitution racket) का भंडाफोड़ किया है। इस मामले में उसके मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने कहा कि सेक्टर 51 के एक मॉल में स्थित स्पा सेंटर पर छापेमारी के बाद दो महिलाओं को भी हिरासत में लिया गया, लेकिन पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया। पुलिस ने गिरफ्तार स्पा मैनेजर की पहचान दिल्ली के करोल बाग निवासी योगेश कुमार के रूप में की है। स्पा का मालिक यहां सेक्टर 15 निवासी भगत सिंह है। उन्होंने कहा कि उसे गिरफ्तार किया जाना बाकी है।(तस्वीर प्रतीकात्मक)

2000 रुपए के नोट से फैलाया था जाल
एक गुप्त सूचना के बाद असिस्टेंट कमिश्नर पुलिस (हेडक्वार्टरर्स) अभिलाक्ष जोशी के नेतृत्व में एक टीम ने दो लोगों(पुलिसकर्मियों) को ग्राहक के रूप में स्पा सेंटर भेजा था। उन्होंने सर्विस के लिए मैनेजर को 2,000 रुपए का नोट दिया। इस पर पुलिस ने पहले से ही मार्किंग कर रखी थी। जैसे ही मैनेजर ने नोट लिया, बाहर खड़ी पुलिस ने रेड डाल दी।पुलिस ने बताया कि आरोपी रंगेहाथ पकड़ा गया।

जांच अधिकारी और सेक्टर 50 थाने के एसएचओ राजेश कुमार ने कहा, "आरोपी स्पा मैनेजर ने कबूल किया है कि वह एक स्पा सेंटर की आड़ में प्रति ग्राहक 2,000 रुपये वसूल कर देह व्यापार कर रहा था। हम स्पा मालिक को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रहे हैं।'' उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ अनैतिक व्यापार (रोकथाम) अधिनियम(Immoral Traffic (Prevention) Act) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

मजबूरी में कर रही थीं देहव्यापार
पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि स्पा का मालिक और मैनेजर ने दोनों महिलाओं की आर्थिक मजबूरी का फायदा उठाकर उन्हें वेश्यावृत्ति में जबरन धकेल दिया था। वे हर कस्टमर से 2,000 रुपए वसूल करते थे। इसका कुछ हिस्सा महिला को दिया जाता था। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें भोंडसी जेल में न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। गुरुग्राम पुलिस के प्रवक्ता सुभाष बोकेन ने कहा कि मामले में जांच जारी है। इस गलत काम में और कौन-कौन लिप्त है, उसकी जानकारी जुटाई जा रही है।

यह भी पढ़ें
महिला ने प्रेमी और बेटी के साथ मिलकर 19 साल की गर्भवती का किया मर्डर, कोख से चुराया नवजात
First-Degree Murder: जब प्रेमी को मालूम चला कि प्रेमिका 3 महीने की प्रेग्नेंट है, उसके तो होश उड़ गए

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios