Asianet News HindiAsianet News Hindi

केरल में बारिश से भारी तबाही, 21 लोगों की मौत, पीएम मोदी ने सीएम से की बात

प्रधानमंत्री ने केरल में भारी बारिश और भूस्खलन से हुई लोगों की मौत पर भी गहरा दुख व्यक्त किया है। प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर कहा- केरल के सीएम पिनराई विजयन से बात की और केरल में भारी बारिश और भूस्खलन के कारण पैदा हुई स्थिति पर चर्चा की।

Heavy devastation due to rain in Kerala, 21 dead, PM Modi talks to CM
Author
New Delhi, First Published Oct 17, 2021, 9:42 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. केरल (Kerala) में लगातार हो रही भारी बारिश (Heavy rain )बाढ़ से ज्यादा प्रभावित है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) ने केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन से बात की और राज्य में भारी बारिश तथा भूस्खलन के कारण पैदा हुई स्थिति पर चर्चा की।

 

प्रधानमंत्री ने केरल में भारी बारिश और भूस्खलन से हुई लोगों की मौत पर भी गहरा दुख व्यक्त किया है। प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर कहा- केरल के सीएम पिनराई विजयन से बात की और केरल में भारी बारिश और भूस्खलन के कारण पैदा हुई स्थिति पर चर्चा की। अधिकारीगण घायलों और प्रभावित लोगों की सहायता के लिए काम कर रहे हैं। मैं सभी की सुरक्षा और कल्याण के लिए प्रार्थना करता हूं।

इसे भी पढ़ें- इमरान सरकार को बड़ा झटका: IMF ने 6 बिलियन डॉलर का लोन देने से किया इंकार, कोई नहीं मिल रहा गारंटर

उन्होंने ट्वीट करते हुए हादसे में मारे गए लोगों के लिए दुख: प्रकट किया। पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा- यह दु:खद है कि केरल में भारी बारिश और भूस्खलन के कारण कुछ लोगों की मौत हुई है। शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना।

इसे भी पढ़ें- तबाही की बारिश: केरल में 21 मौत, दर्जनों लापता, पीएम मोदी ने कहा- सुरक्षा के लिए प्रार्थना करता हूं

कई जिलों में बारिश का अलर्ट 
भारत मौसम विज्ञान विभाग ने तिरुवनंतपुरम, कोल्लम, पठानमथिट्टा, कोट्टायम, अलाप्पुझा, एर्नाकुलम, इडुक्की, त्रिशूर, पलक्कड़, मलप्पुरम और कोझीकोड जिलों में भारी बारिश के लिए यलो अलर्ट जारी किया है। वहीं, रविवार को दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (NCR) के कुछ हिस्सों में छिटपुट बारिश हुई। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios