Asianet News HindiAsianet News Hindi

जिंदगी पर भारी पड़ा एक स्टंट, उफनता नाला पार कर रहा था शख्स, तभी बीच में बिगड़ गया बैलेंस, शॉकिंग VIDEO

उत्तराखंड के हल्द्वानी फतेहपुर क्षेत्र में एक शख्स बरसाती नाले में बह गया। उसने उफनते नाले को पार करने को जोखिम लिया था। घटना का वहां मौजूद किसी ने वीडियो बनाया, जो वायरल हुआ है। 

heavy rain alert, shocking video, A young man washed away due to in a rainy drain in the Fatehpur area Uttarakhand kpa
Author
First Published Sep 19, 2022, 7:12 AM IST

हल्द्वानी. जब बारिश के कारण नदी-नाले उफान पर हैं, तो उन्हें पार करने का जोखिम नहीं उठाना चाहिए। प्रशासन और सरकार बार-बार ऐसी चेतावनी जारी करता रहता है, लेकिन कुछ लोग इसे हल्के में लेते हैं। उत्तराखंड के हल्द्वानी फतेहपुर क्षेत्र में एक शख्स बरसाती नाले में बह गया। उसने उफनते नाले को पार करने को जोखिम लिया था। घटना का वहां मौजूद किसी ने वीडियो बनाया, जो वायरल हुआ है। 

जानिए आखिर हुआ क्या था?
नाले में बह गया शख्स फतेहपुर से हल्द्वानी की तरफ आ रहा था। एसडीएम हल्द्वानी मनीष कुमार सिंह के अनुसार फतेहपुर इलाके में बरसाती नाले में तेज धारा की चपेट में आने से एक युवक बह गया। तलाशी अभियान जारी है। वहां मौजूद लोगों के मुताबिक, शख्स नाले को आधा पार कर चुका था, तभी बरसाती नाला उफान पर आ गया। घटना की सूचना मिलने पर प्रशासन, पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने सर्च अभियान शुरू कर दिया है। मौके पर एसडीएम हल्द्वानी मनीष कुमार सिंह भी पहुंचे, फिलहाल एसडीआरएफ द्वारा सर्च अभियान चल रहा है।

pic.twitter.com/QzEzsXqjXf

उत्तराखंड को फिलहाल बारिश से राहत नहीं
उत्तराखंड को फिलहाल भारी बारिश(Heavy Rainfall) से राहत की उम्मीद नहीं है। इस बीच पहाड़ों पर लगातार बारिश और कुछ जगहों पर बारिश के बाद बर्फबारी से टेम्परेचर काफी गिर गया है। बद्रीनाथ और हेमकुंड साहिब पारा गिरने से कड़कड़ाती ठंड महसूस होने लगी है। मौसम विभाग ने उत्तराखंड के अलावा झारखंड, पश्चिम बंगाल, बिहार, उत्तर प्रदेश, शेष पूर्वोत्तर भारत, दक्षिण गुजरात, अंडमान और निकोबार द्वीप समूह और तेलंगाना के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश का अलर्ट जारी किया है।

बारिश में ये हादसे भी हुए
उत्तर प्रदेश के अमेठी में बारिश के कारण रविवार सुबह घर की दीवार गिरने से एक महिला की मौत हो गई। घटना जामोन थाना क्षेत्र के हरगांव गांव की है। जामोन थाने के थाना प्रभारी अखिलेश गुप्ता ने कहा, "फुलमती (55) घर में बर्तन साफ ​​कर रही थी, तभी कच्चे मकान की दीवार गिर गई। इससे उसकी मौत हो गई। अमेठी जिले में लगातार भारी बारिश से कई जगह पानी भर गया।

उधर, यूपी के देवरिया जिले में बारिश के बाद शनिवार शाम कच्चे मकान की दीवार गिरने से तीन साल के एक बच्चे की मौत हो गई और उसकी मां गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना रामपुर कस्बे की है। एडीएम (सदर) सौरभ सिंह और अंचल अधिकारी (नगर) यश त्रिपाठी के अनुसार हादसे में आर्यन की मौत हो गई, जबकि उसकी मां सुनीता (40) घायल हो गई। उन्होंने कहा कि सुनीता को गंभीर चोटें आई हैं और उन्हें गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। देवरिया जिले में भारी बारिश से जनजीवन अस्तव्यस्त हो गया।

यह भी पढ़ें
केदारनाथ धाम के हिमालयन मंदिर के गर्भगृह की दीवारों पर लग रहीं सोने की प्लेट्स, पुजारी इस बात से हैं नाराज
चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS कांड: पुलिस ने बताया सब अफवाहें हैं, ड्रेस कोड का मुद्दा भी उछला, पढ़िए 15 बड़ी बातें

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios