Asianet News HindiAsianet News Hindi

हेमंत सोरेन का योगी पर विवादित बयान, कहा, ये वो लोग हैं, जो गेरुआ पहन बेटियों की इज्जत लूटते हैं

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और झारखंड मुक्ती मोर्चा के नेता हेमंत सोरेन ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर विवादास्पद बयान दिया। सोरेन पाकुड़ में जनसभा करने पहुंचे थे। 

Hemant Soren commented on UP CM Yogi adityanath jharkhand assembly election KPP
Author
Ranchi, First Published Dec 18, 2019, 4:49 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

रांची. झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और झारखंड मुक्ती मोर्चा के नेता हेमंत सोरेन ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर विवादास्पद बयान दिया। सोरेन पाकुड़ में जनसभा करने पहुंचे थे। उन्होंने कहा, ''आज देश में बहुत बेटियों को जलाया जा रहा है। मुझे पता चला है कि इधर उप्र के सीएम योगी जी गेरुआ पहन कर चक्कर लगा रहे हैं। ये वो लोग हैं, भाजपा के लोग, जो शादी कम करते हैं लेकिन गेरुआ पहन कर बहु बेटियों की इज्जत लूटने का काम करते हैं।

हेमंत सोरेन ने कहा, आप देखिए यूपी में जाकर बलात्कारियों को अस्पताल में आराम दिया जा रहा है, पीड़िता को जेल में ठूस दिया जा रहा है। क्या हम ऐसे लोगों को वोट करेंगे जो बहु बेटियों की इज्जत लूटते हैं। क्या ऐसे लोगों को वोट करेंगे जो विचारधाराओं को लड़ाता हो। 

20 दिसंबर को आखिरी चरण का मतदान
झारखंड में पांच चरणों में विधानसभा चुनाव हो रहा है। चार चरण हो चुके हैं। आखिरी चरण में 16 सीटों राजमहल, बोरियो, बरहेट, लिट्टीपाड़ा, पाकुड़, महेशपुर, शिकारीपाड़ा, नाला, जामताड़ा, दुमका, जामा, जरमुंडी, सारठ, पोड़ैयाहाट, गोड्डा और महगामा पर मतदान होगा। नतीजे 23 दिसंबर को आना है। इन 16 सीटों में 6 सीटों पर झामुमो, 5 पर भाजपा, 3 पर कांग्रेस और 2 पर जेवीएम ने जीत हासिल की थी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios