Asianet News HindiAsianet News Hindi

तलाक के केस में चल रही थी काउंसलिंग, सेशन के बाद पति ने कोर्ट में ही रेत दिया पत्नी का गला, मौत

Husband killed wife in Family Court: शिवकुमार व उनकी पत्नी चैत्र ने हसन जिले के होलेनरसीपुरा परिवार अदालत में तलाक का केस दायर किया हुआ था। कोर्ट तलाक पर सुनवाई करते हुए दोनों की काउंसलिंग कर रहा था। रविवार को परिवार अदालत में दोनों को काउंसलिंग के लिए बुलाया गया था।

Husband slit throat of his wife at Family court in Hassan Karnataka, all updates and details, DVG
Author
Hassan, First Published Aug 14, 2022, 5:38 PM IST

बेंगलुरु। कर्नाटक (Karnataka) के एक फैमिली कोर्ट (Hassan Family Court) में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी का गला घोंट दिया। दोनों ने तलाक का केस दायर किया था। पति-पत्नी केा काउंसलिंग सेशन में बुलाया गया था। काउंसलिंग के दौरान जब दोनों को कुछ दिनों तक एक साथ रहने का आदेश दिया गया तो उसके बाद पति ने सबके सामने ही पत्नी का गला काट दिया। वारदात को अंजाम देकर भागने की कोशिश किया लेकिन लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। उधर, इलाज के दौरान पत्नी ने अस्पताल में दम तोड़ दिया है।

हसन परिवार अदालत में तलाक का चल रहा केस

शिवकुमार व उनकी पत्नी चैत्र ने हसन जिले के होलेनरसीपुरा परिवार अदालत में तलाक का केस दायर किया हुआ था। कोर्ट तलाक पर सुनवाई करते हुए दोनों की काउंसलिंग कर रहा था। रविवार को परिवार अदालत में दोनों को काउंसलिंग के लिए बुलाया गया था। करीब एक घंटे के सेशन के बाद चैत्र बाहर निकली। वह वाशरूम की ओर गई। उसका पति शिवकुमार भी उसके पीछे-पीछे गया। शिवकुमार ने पीछे से उस पर कुल्हाड़ी से गले पर वार किया। गले पर वार करने के बाद वह वहां से भागने लगा। खून से लथपथ चैत्र चिल्लाने लगी। लोग दौड़े तो उसका हाल देख, उसे तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया। उधर, कुछ लोगों ने अदालत परिसर में ही शिवकुमार को भागते समय दबोच लिया। आरोपी पति को पुलिस को सौंप दिया गया है। 

इलाज के दौरान चैत्र ने दम तोड़ा

उधर, अस्पताल पहुंचने के पहले चैत्र का काफी खून बह चुका था। गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। श्वसन नली कटने की वजह से उसे कृत्रिम श्वसन पर रखा गया था। इलाज के दौरान चैत्र की मौत हो गई। डॉक्टर्स के अनुसार उसके गले में गहरे घाव के कारण काफी खून बह गया था।

पति को बनाया गया हत्या का आरोपी

पुलिस ने आरोपी पति को अरेस्ट कर लिया है। आरोपी शिवकुमार पर हत्या का केस दर्ज किया गया है। पुलिस अधिकारी इस बात की जांच कर रहे हैं कि वह व्यक्ति अदालत परिसर के अंदर हथियार कैसे छीनने में कामयाब रहा।

हसन के एसपी हरिराम शंकर ने कहा कि घटना अदालत परिसर में हुई। हमने उसे अपनी हिरासत में लिया है। हमने उस हथियार को जब्त कर लिया है जिसका इस्तेमाल उसने अपराध करने के लिए किया था। हम जांच करेंगे कि परामर्श सत्र के बाद क्या हुआ और वह अदालत के अंदर हथियार कैसे प्राप्त करने में कामयाब रहा। क्या यह एक पूर्व नियोजित हत्या थी।

यह भी पढ़ें:

तेलंगाना में कांग्रेस विधायक बोले-बीजेपी ही परिवारवाद को करेगी खत्म...और दे दिया इस्तीफा

चीन की मनमानी: Hambantota बंदरगाह पर तैनात करेगा Spy जहाज, इजाजत के लिए श्रीलंकाई सरकार को किया मजबूर

RBI डिप्टी गवर्नर ने किया बड़ा खुलासा, भारत की रिफाइनरी चुपके से रूस से क्रूड ऑयल सस्ते में लेकर रिफाइन कर रही

IAS की नौकरी छोड़कर बनाया था राजनीतिक दल, रास नहीं आई पॉलिटिक्स तो फिर करने लगा नौकरी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios