Asianet News Hindi

मंदिर के अंदर कुर्सी से बांधकर इंजीनियर को जिंदा जलाया...इस खौफनाक मौत के पीछे है काले जादू की कहानी

तेलंगाना के जगतियाल जिले में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर को कथित तौर पर एक कुर्सी से बांधकर जिंदा जला दिया गया। आरोप है कि इंजीनियर के ससुरालवालों ने स्थानीय मंजूनाथ मंदिर परिसर में एक कमरे के अंदर वारदात को अंजाम दिया। उसपर काला जादू करने का संदेह था। घटना तेलंगाना के जगतियाल जिले के बलवंतपुर गांव के बाहरी इलाके में हुई। 
 

Hyderabad Techie Burnt Alive By His Family In Jagtial kpn
Author
New Delhi, First Published Nov 25, 2020, 2:04 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

हैदराबाद. तेलंगाना के जगतियाल जिले में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर को कथित तौर पर एक कुर्सी से बांधकर जिंदा जला दिया गया। आरोप है कि इंजीनियर के ससुरालवालों ने स्थानीय मंजूनाथ मंदिर परिसर में एक कमरे के अंदर वारदात को अंजाम दिया। उसपर काला जादू करने का संदेह था। घटना तेलंगाना के जगतियाल जिले के बलवंतपुर गांव के बाहरी इलाके में हुई। 

काला जादू के शक में रची मौत की साजिश
मृतक की पहचान हैदराबाद के सॉफ्टवेयर इंजीनियर पगिल्ला पवन कुमार के रूप में हुई। उसने बलवानपुर की रहने वाली कृष्णवेनी से शादी की थी। हाल ही में कृष्णवेनी के भाई जगन का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। इसलिए पवन और उसकी पत्नी अपने ससुराल गए। मीडिया रिपोर्ट्स में सामने आया कि पहले से ही जगन और पवन कुमार के बीच झड़पें हुई थीं। कृष्णवेनी ने आरोप लगाया कि जगन की पत्नी सुमलथा ने उसके पति की हत्या की। उसने आगे कहा कि सुमलता को उसके पति पर शक था कि उसने काला जादू करके जगन की हत्या कर दी।
 
कमरा खोला तो देखा जली पड़ी थी लाश
पुलिस के मुताबिक, स्थानीय लोगों ने एक बंद कमरे के अंदर व्यक्ति को जिंदा जला दिया। वह मदद के चिल्ला रहा था। पुलिस अधिकारी ने बताया, हम मौके पर पहुंचे और कमरे का दरवाजा तोड़ा। पवन कुमार को एक कुर्सी से बंधा हुआ पाया और पूरी तरह से जल गया था। मौके पर ही उसकी मौत हो गई थी।

पत्नी ने बताया, धोखे से उसे बाहर भेज दिया
पवन की पत्नी कृष्णवेनी ने पुलिस को बताया कि उसकी भाभी सुमलता ने उसे पानी की बोतल लाने के लिए भेजा था, लेकिन जब तक वह लौटती तब तक उसका पति कमरे के अंदर बंद था और कथित तौर पर आग लगाने के बाद चिल्ला रहा था। पुलिस ने बताया कि सुमलथा ने अपराध कबूल कर लिया है और आत्मसमर्पण कर दिया है। आरोपी परिवार के सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। मामले में जांच जारी है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios