Asianet News HindiAsianet News Hindi

नहीं टूटेगा BJP और JSP गठबंधन, सीनियर लीडर ने कहा- जल्द दूर करेंगे वैचारिक मतभेद

बीजेपी के सीनियर लीडर ने कहा- दोनों दलों की अलग-अलग स्तरों पर बैठकें भी हो रही हैं। हम अलग तरह से सोचते हैं, लेकिन एकजुट होकर काम करते हैं।

Ideological differences exist but alliance will continue with JSP and BJP
Author
Hyderabad, First Published Aug 29, 2021, 8:03 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

हैदराबाद. आंध्र प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (BJP) और जन सेना पार्टी (JSP) गठबंधन के बीच मतभेदों की अफवाहों के बीच दोनों दलों के वरिष्ठ नेताओं ने माना कि कुछ वैचारिक मतभेद हो सकते हैं, लेकिन गठबंधन जारी रहेगा। बीजेपी आंध्र प्रदेश के कोषाध्यक्ष और वरिष्ठ नेता वामराजू सत्यमूर्ति ने कहा, "हर पार्टी की अपनी कार्यशैली होती है, इसका मतलब यह नहीं है कि दोनों पार्टियों में मतभेद हैं।

इसे भी पढे़ं- Afghanistan के हालात भारत के लिए चुनौती, हमें हर स्थिति के लिए रहना होगा तैयार: राजनाथ सिंह

उन्होंने कहा कि वैचारिक मतभेद हमेशा रहेंगे क्योंकि जेएसपी और बीजेपी दो अलग-अलग राजनीतिक पार्टियां हैं लेकिन मुझे उम्मीद है कि यह गठबंधन जारी रहेगा। दोनों दलों की अलग-अलग स्तरों पर बैठकें भी हो रही हैं। हम अलग तरह से सोचते हैं, लेकिन एकजुट होकर काम करते हैं। हालांकि, राजनीतिक विश्लेषक, डी श्रीनिवास राव को संदेह था कि भाजपा और जेएसपी के नेताओं के बीच कुछ मतभेद हैं इसके बाद भी उनका गठबंधन राज्य में एक मजबूत विपक्ष के रूप में उभर रहा है।

इसे भी पढे़ं- पीएम मोदी की दूरदर्शिता के कारण भारत ने विकसित किया अपना पहली स्वदेशी वैक्सीन: मनसुख मंडाविया

जेएसपी के राजनीतिक मामलों की समिति के अध्यक्ष नदेंदला मनोहर ने दोनों दलों के बीच मतभेदों की अफवाहों का बचाव किया। उन्होंने कहा, "हमने जनवरी 2020 में बीजेपी के साथ गठबंधन किया है। तब से, पार्टियां वैश्विक कोरोना वायरस महामारी के कारण एकीकृत नहीं हो सकीं। इसके अलावा, उन्होंने कहा कि बीजेपी और जेएसपी का आकलन करने का अपना तरीका है क्योंकि बीजेपी एक राष्ट्रीय राजनीतिक दल है और जेएसपी एक क्षेत्रीय राजनीतिक दल है। इसलिए, गठबंधन अच्छा कर रहा है और जल्द ही महामारी की स्थिति नियंत्रण में आने के बाद एकीकृत हो जाएंगे।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios