Asianet News HindiAsianet News Hindi

पुलवामा में IED ब्लास्ट, शोपियां में सेना और आतंकी के बीच मुठभेड़

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में शुक्रवार को IED ब्लास्ट हुआ। जिसमें सेना के 1 जवानों के घायल होने की खबर है। आतंकियों ने जाहिबाग इलाके के 55 राष्ट्रीय राइफल की गाड़ी को निशाना बनाया है। जानकारी की मुताबिक हमले में दोनों जवानों को हल्की चोटें आई हैं। इलाके में सेना का ऑपरेशन जारी है। 
 

IED blast in Pulwama attack on guards of security forces, army operation in sophian
Author
Pulwama-Srinagar Road, First Published Aug 2, 2019, 9:51 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पुलवामा/शोपिया. जम्मू कश्मीर के पुलवामा में शुक्रवार को IED ब्लास्ट हुआ। जिसमें सेना के 1 जवानों के घायल होने की खबर है। आतंकियों ने जाहिबाग इलाके के 55 राष्ट्रीय राइफल की गाड़ी को निशाना बनाया है। जानकारी की मुताबिक हमले में दोनों जवानों को हल्की चोटें आई हैं। इलाके में सेना का ऑपरेशन जारी है।

पुलवामा हमले को दोहराने की कोशिश

आतंकी वारदात के जरिए एक बार फिर पुलवामा हमले को दोहराने की फिराक में थे। लेकिन इस बार वे नाकाम रहे। सेना के अधिकारी के मुताबिक, घटना बहुत बड़ी हो सकती थी, लेकिन सतर्कता बरतते हुए इसे नाकाम कर दिया गया।

शोपिया जिले में सेना का साझा ऑपरेशन

वहीं दूसरी तरफ शोपियां जिले में आतंकियों और सुरक्षबलों में मुठभेड़ में एक जवान शहीद हो गया है। अभी भी जिले के पांडुशन गांव में मुठभेड़ चल रही है। इलाके में दो से तीन आतंकी छिपे होने की आशंका है। राष्ट्रीय राइफल्स, सीआरपीएफ और पुलिस बल की ओर से साझा ऑपरेशन चलाया जा रहा है। ऑपरेशन गुरूवार रात एक बजे से जारी है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios