Asianet News Hindi

भारत ने दिखाया पाकिस्तान को आईना, कहा-आरोप लगाने की बजाय अपने गिरेबां में झांके पाक

 पाकिस्तान के लाहौर में हुए बम ब्लास्ट में पाकिस्तानी एनएसएस ने भारत का हाथ होने का आरोप लगाया है। पाकिस्तान के बेबुनियाद आरोप पर भारतीय विदेश मंत्रालय ने कड़ी आपत्ति जताते हुए आईना दिखाया है। 

India warned pakistan on blaming false in Lahore Bomb blast
Author
New Delhi, First Published Jul 8, 2021, 7:03 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली। लाहौर ब्लास्ट की साजिश को लेकर पाकिस्तान के आरोपों पर भारत ने फटकार लगाई है। भारत सरकार के विदेश मंत्रालय ने कहा कि यह कोई नई बात नहीं है। पूरी दुनिया जानती है पाकिस्तान भारत के खिलाफ लगातार साजिश और प्रोपगेंडा करता आया है। पाकिस्तान आरोप लगाने की बजाय अपने देश की कानून-व्यवस्था संभाले और आतंकवादियों को प्रश्रय देना बंद कर देता तो ऐसी स्थितियों का सामना ही नहीं करना पड़ता। 
दरअसल, पाकिस्तान के लाहौर में हुए बम ब्लास्ट में पाकिस्तानी एनएसएस ने भारत का हाथ होने का आरोप लगाया है। पाकिस्तान के बेबुनियाद आरोप पर भारतीय विदेश मंत्रालय ने कड़ी आपत्ति जताते हुए आईना दिखाया है। 
विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय समुदाय पाकिस्तान की हरकतों को अच्छी तरह से जानता है। पाकिस्तान ऐसे ही बेसिर पैर की बातों को कहकर अपनी विश्वसनीयता वैश्विक समाज में खो चुका है। कौन नहीं जानता कि पाकिस्तान आतंकियों को प्रश्रय देता है, ओसामा बिन लादेन जैसे आतंकवादी को शहीद कहता है। 

यह भी पढ़ें: 

जब चंद्रशेखर ने पाकिस्तान से कहा-कश्मीर आपको दिया, नवाज शरीफ देने लगे दुहाई

लोन देने में नियमों की अनदेखी करने पर चौदह बैकों पर आरबीआरई का डंडा, भरना होगा जुर्माना

ट्विटर मानेगा भारतीय आईटी कानून, कोर्ट की फटकार के बाद आया रास्ते पर

Tokyo Olympic 2021: खेल प्रेमियों को झटका, जापान ने टोक्यो में लगाई इमरजेंसी, बिना दर्शकों के ही इस बार ओलंपिक

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios