Asianet News Hindi

बेटी की हत्या में जेल में बंद इंद्राणी मुखर्जी ने दोषी की वर्दी पहनने से किया इंकार, जानिए क्या है वजह?

शीना बोरा हत्या केस में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने मुंबई की एक विशेष सीबीआई अदालत में याचिका लगाई और जेल में दोषी की वर्दी पहनने से छूट की मांग की। इंद्राणी मुखर्जी मुंबई की बाइकुला महिला जेल में बंद हैं। 

Indrani Mukherjee accused Sheena Bora murder case denies wearing uniform of convict kpn
Author
New Delhi, First Published Dec 23, 2020, 10:39 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. शीना बोरा हत्या केस में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने मुंबई की एक विशेष सीबीआई अदालत में याचिका लगाई और जेल में दोषी की वर्दी पहनने से छूट की मांग की। इंद्राणी मुखर्जी मुंबई की बाइकुला महिला जेल में बंद हैं। 

आखिर वर्दी पहनने का मामला कहां से आया?
इंद्राणी मुखर्जी ने अपनी याचिका में कहा, वह अंडर ट्रायल आरोपी हैं फिर भी जेल अधिकारियों ने उन्हें हरे रंग की साड़ी की वर्दी पहनने के लिए कहा था। अदालत ने जेल अधिकारियों से 5 जनवरी को जवाब देने के लिए कहा है।

अगस्त महीने में मुंबई की एक विशेष सीबीआई अदालत ने शीना बोरा हत्या मामले में मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी की जमानत याचिका खारिज कर दी थी।

क्या है शीना बोरा केस?
शीना बोरा मुंबई में मेट्रो वन में एग्जक्यूटिव थीं। 24 अप्रैल 2012 को लापता हो गईं। अगस्त 2015 में मुंबई पुलिस ने उसकी मां इंद्राणी मुखर्जी उसके सौतेले पिता संजीव खन्ना और उसकी मां के ड्राइवर श्यामवर पिंटूराम राय को गिरफ्तार कर लिया। कथित तौर पर उसका अपहरण कर उसकी हत्या कर दी गई थी। बाद में उसकी लाश को जला दिया गया था। खन्ना और राय ने अपराध कबूल कर लिया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios