Asianet News Hindi

सुशांत केस में ड्रग्स का इंटरनेशनल कनेक्शन? दिल्ली में पकड़ी गई 3.5 किलोग्राम ड्रग्स

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल की जांच हो रही थी कि इस बीच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कनाडा या यूएसए से मारिजुआना को भारत लाया जा रहा था। ड्रग्स की सप्लाई दिल्ली से मुंबई तक की जा रही थी इसके बाद इसे गोवा भेजा जाता।  

Internet connection of drugs in Sushant Singh Rajput case kpn
Author
New Delhi, First Published Sep 3, 2020, 3:37 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई/नई दिल्ली. सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल की जांच हो रही थी कि इस बीच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कनाडा या यूएसए से मारिजुआना को भारत लाया जा रहा था। ड्रग्स की सप्लाई दिल्ली से मुंबई तक की जा रही थी इसके बाद इसे गोवा भेजा जाता। NCB ने खुलासा किया है कि सप्लायर बॉलीवुड हस्तियों के संपर्क में थे। पकड़े गए मारिजुआना की कीमत लगभग 5,000 रुपए प्रति ग्राम थी। टीम ने करीब 3.5 किलोग्राम ड्रग्स बरामद किया।

एफ अहमद नाम का शख्स गिरफ्तार
एफ अहमद नाम के एक शख्स को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है, जिसे गोवा में ड्रग्स मिलने की बात कही गई थी। एनसीबी के अधिकारी अहमद से ड्रग रैकेट की जानकारी लेने के लिए जांच कर रहे हैं।

सुशांत सिंह केस में हो रही ड्रग्स एंगल की जांच
सुशांत सिंह राजपूत मामले में NCB ने जैसे ही ड्रग पेडलिंग रैकेट पर अपनी पकड़ मजबूत की, वैसे ही कई बड़े नाम सामने आए।

- नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गुरुवार को 9 सितंबर तक ड्रग सप्लाई के आरोपी जैद विलात्रा का रिमांड पर लिया है। 4 अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया गया है।

रिया के भाई का है ड्रग सप्लायर्स से कनेक्शन?
रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक की कॉल डिटेल रिकॉर्ड और चैट्स को एक्सेस करने पर खुलासा हुआ है कि सैमुअल मिरांडा के साथ एक ड्रग डील की।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios