Asianet News HindiAsianet News Hindi

ठग से करोड़ों के गिफ्ट लेकर मुश्किल में फंसती जा रहीं जैकलीन, 8 घंटे तक हुई पूछताछ, बयानों में मिली खामियां

दिल्ली पुलिस ने जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) से 200 करोड़ के घोटाले में करीब 8 घंटे तक पूछताछ की। पुलिस को जैकलीन फर्नांडीज और पिंकी ईरानी के जवाबों में अंतर मिला है।
 

Jacqueline Fernandez quizzed for 8 hrs in Rs 200-crore scam, cops find loopholes in statements vva
Author
First Published Sep 14, 2022, 10:27 PM IST

नई दिल्ली। ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से करोड़ों रुपए के गिफ्ट लेने के चलते फिल्म एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) मुश्किल में फंसती जा रहीं हैं। दिल्ली पुलिस ने बुधवार को जैकलीन से पूछताछ की। 

करीब 8 घंटे तक चली पूछताछ में पुलिस को एक्ट्रेस के बयान में खामियां मिलीं। सूत्रों के अनुसार दिल्ली पुलिस ने जैकलीन फर्नांडीज और पिंकी ईरानी के जवाबों में अंतर पाया है। दोनों को दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने बुधवार को ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े जबरन वसूली के मामले में तलब किया था। 

पिंकी ईरानी ने जैकलीन से कराई थी चंद्रशेखर की मुलाकात
जैकलीन फर्नांडीज तीसरा समन जारी होने के बाद पूछताछ के लिए पेश हुईं। उनसे जबरन वसूली के मामले में करीब आठ घंटे तक पूछताछ की गई। उनके साथ पिंकी ईरानी भी थीं। पिंकी ने जैकलीन फर्नांडीज को सुकेश चंद्रशेखर से मिलवाया था। आरोप है कि चंद्रशेखर ने इसके लिए पिंकी को करोड़ों रुपए दिए थे। 

पहले दौर की पूछताछ के दौरान दिल्ली पुलिस को उनके जवाबों में अंतर मिला। पुलिस फिर से दोनों को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ करेगी। शुरुआत में पिंकी ईरानी और जैकलीन फर्नांडीज के बयान अलग-अलग दर्ज किए गए। इसके बाद मामले में और स्पष्टता लाने के लिए उनका आमना-सामना किया गया और एक साथ पूछताछ की गई।

नोरा फतेही से हुई थी पूछताछ
इस महीने की शुरुआत में पुलिस ने एक अन्य बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही से छह से सात घंटे तक पूछताछ की थी और उनका बयान दर्ज किया था। ईडी के अनुसार नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीज को अपराध की आय से चंद्रशेखर से लग्जरी कारें और अन्य महंगे उपहार मिले।

यह भी पढ़ें- ऐसा क्या हुआ जो मुंह छिपाती नजर आईं विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन, वायरल हुईं तस्वीरें

ठग सुकेश चंद्रशेखर वर्तमान में जेल में बंद है। उसपर फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह जैसे कई हाई-प्रोफाइल लोगों से ठगी करने का आरोप है। ईडी ने 17 अगस्त को चंद्रशेखर से जुड़े करोड़ों रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडीज को आरोपी के तौर पर नामजद करते हुए चार्जशीट दाखिल की थी। आरोप है कि सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन को 7 करोड़ रुपए से अधिक के गहने दिए गए थे। उसने जैकलीन के परिवार के सदस्यों को कई महंगी कारें, महंगे बैग, कपड़े, जूते और महंगी घड़ियां गिफ्ट की थी।

यह भी पढ़ें-  तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल ने भी छोड़ दिया शो ! अमेरिका घूमने निकले तो फैंस ने पूछा सवाल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios