Asianet News HindiAsianet News Hindi

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल ने भी छोड़ दिया शो ! अमेरिका घूमने निकले तो फैंस ने पूछा सवाल

एपिसोड में दिलीप जोशी ( Dilip Joshi ) यानि जेठालाल दिखाई नहीं दे रहे हैं। इसको लेकर फैंस में नाराज़गी भी है। लोगों ने तो इसके मेकर्स को साफ कह दिया है कि यदि जेठालाल को रिप्लेस किया गया तो वह सीरियल देखना ही छोड़ देंगे।   

Jethalal also left the show Fans asked questions when they went to visit America rps
Author
First Published Sep 14, 2022, 8:25 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, Jethalal also left the show Fans asked questions : टीवी जगत में तारक मेहता का उल्टा चश्मा ( Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah ) सीरियल सबसे पॉप्युलर शो है। बीते कई सालों में  कई एक्टर्स ने इस शो को अलविदा कह दिया है। वहीं बच्चों का किरदार भी बदलना पड़ा है, कई बच्चे अब बड़े हो गए हैं, उन्हें नई नई जगह बड़े मौके भी मिले हैं। इस दौरान शैलेश लोढ़ा जैसे सीनियर एक्टर ने शो छोड़ दिया है। वे अपना पोयर्टी बेस्ड शो की मेजबानी में व्यस्त हो गए हैं। इस बीच शो सेंट्रल अट्रेक्शन जिनपर पूरा शो टिका हुआ है वो दिलीप जोशी इस समय शूटिंग छोड़कर अमेरिका में अपना क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। इसको लेकर दर्शकों के साथ मनरंजन जगत में ये सुगबुगाहट चल रही है कि क्या जेठालाल ने भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा को छोड़ने का मन बना लिया है।  दरअसल नए एपिसोड में दिलीप जोशी ( Dilip Joshi ) यानि जेठालाल दिखाई नहीं दे रहे हैं। इसको लेकर फैंस में नाराज़गी भी है। लोगों ने तो इसके मेकर्स को साफ कह दिया है कि यदि जेठालाल को रिप्लेस किया गया तो वह सीरियल देखना ही छोड़ देंगे।   

जेठालाल मना रहे छुट्टियां
हालांकि अभी तक ना तो मेकर्स ने और ना ही दिलीप जोशी ने ऐसी कोई बात कही है कि वो शो को छोड़ने जा रहे हैं। सच तो ये है कि जेठालाल इस समय अपनी छुट्टियां मना रहे हैं। वे इस समय यूएसए में हैं, वहां के लोकप्रिय और खूबसूरत लोकेशन पर मौज मस्ती कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक वे इन दिनों कैलिफोर्निया के टूरिस्ट प्लेस पर तफरी करते दिख रहे हैं।  

 

दिलीप जोशी ने दिया कैप्शन 
 दिलीप जोशी यानी जेठालाल  इस समय यूएसए के कैलिफोर्निया में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। दिलीप जोशी ने अपने इंस्टाग्राम पर इसकी पिक्स शेयर की हैं । वे सिकोइया नेशनल पार्क में तफरी करते दिखे हैं। वहीं जेठालाल ने पिक्स शेयर कर कैप्शन दिया- ''जड़ से सीखने की कोशिश कर रहा हूं, सिकोइया ने बहुत कुछ सिखाया है.''।  

ये भी पढ़ें - 

'तारक मेहता..' में वापस नहीं आएंगी दिशा वकानी पर जल्द होगी 'दयाबेन' की वापसी, जानिए कैसे
Taarak Mehta : नए मेहता साहब के आते ही शैलेश लोढ़ा ने लिखा कुछ ऐसा कि लोग पूछने लगे सवाल
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में नए तारक मेहता की एंट्री पर भड़के लोग, बोले- बंद कर दो शो
क्या Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah को मिल गया शैलेष लोढ़ा का रिप्लेसमेंट, सामने आया इस एक्टर का नाम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios