Asianet News HindiAsianet News Hindi

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में नए तारक मेहता की एंट्री पर भड़के लोग, बोले- बंद कर दो शो

14 साल से लगातार चल रहे कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फैन्स शो में शैलेश लोढ़ा के रिप्लेसमेंट से खुश नहीं हैं। शो का नया प्रोमो देखकर वे मेकर्स को जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Makers Getting Trolled For Replacing Shailesh Lodha With Sachin Shroff GGA
Author
First Published Sep 13, 2022, 6:11 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) से पुराने तारक मेहता यानी शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) की छुट्टी हो गई है और इस बात की पुष्टि शो के नए प्रोमो ने कर दी है। दरअसल, शो के प्रोडक्शन हाउस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर इसका प्रोमो साझा किया है, जिसमें एक ने कैरेक्टर को गोकुलधाम सोसाइटी में गणपति बप्पा की आरती करते देखा जा सकता है। प्रोमो के साथ कैप्शन में लिखा गया है, "आखिर कौन कर रहा है गणपति बप्पा की आरती? जानने के लिए देखते रहिए 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा।"

इसलिए लगे नए तारक मेहता के कयास?

प्रोमो में इस नए किरदार का चेहरा नहीं दिखाया है। लेकिन लोग अनुमान लगा रहे हैं कि वे नए तारक मेहता हैं, जिन्हें छोटे पर्दे पर अभिनेता सचिन श्रॉफ जीते नजर आएंगे। यह कयास लगने की पुख्ता वजह भी है। दरअसल, प्रोमो में अंजलि मेहता (ताक मेहता की पत्नी, जिनका रोल  सुनयना फौजदार निभा रही हैं) को गोकुलधाम सोसाइटी में कहीं जाते हुए देखा जाता है। तभी उनके कानों में गणपति बप्पा मोरया के जयकारे सुनाई देते हैं और वे एकदम ठिठक कर रुक जाती हैं, जैसे कि वह किसी अपने की आवाज़ हो। वे गणपति जी की प्रतिमा की ओर देखती हैं, जहां एक शख्स शेरवानी में बप्प्पा के सामने हाथ जोड़े दिखाई देता है। यह देखने के बाद सबको यकीन हो रहा है कि यह सचिन श्रॉफ की ही एंट्री है।

सोशल मीडिया पर आए ऐसे कमेंट्स

ज्यादातर सोशल मीडिया यूजर्स इस रिप्लेसमेंट से खुश नहीं हैं। वीडियो देखने के बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, "नए मेहता साहब आ गए, लेकिन मजा नहीं आएगा।" एक यूजर ने लिखा है, "अरे यार यह क्या कर दिया? 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में तारक मेहता को ही बदल दिया।"एक यूजर का कमेंट है, "दया भाभी का रिप्लेसमेंट इन्हें अब तक नहीं मिला और मेहता साहब का रिप्लेसमेंट इतने जल्दी मिल गया।" एक यूजर ने लिखा है, "बंद कर दो तारक मेहता और कितने नए सदस्य आएंगे?" एक अन्य यूजर ने लिखा है, "मजा बिगाड़ दिया।" एक यूजर का कमेंट है, "अब बाद में नया जेठालाल भी आ जाएगा।" एक यूजर ने लिखा है, "मतलब शो को बर्बाद करने में ही तुल गए हो. अब तो ओल्ड एपिसोड ही देखना पड़ता है। नए एपिसोड एक साल पहले ही बंद कर दिए देखना।"

इसी साल मई में अचानक खबर आई कि शैलेश लोढ़ा ने शो छोड़ दिया है।  बताया जाता है कि उन्होंने नए शो 'वाह भाई वाह' के लिए 'तारक मेहता...' छोड़ा है। उन्होंने 14 साल तक लगातार 'तारक मेहता' में काम किया है।

और पढ़ें...

BIGG BOSS 16 में बॉयफ्रेंड के साथ निकाह पढ़ेंगी राखी सावंत? सलमान खान कर सकते हैं कन्यादान

'फिल्म इंडस्ट्री वालों को सिर्फ वर्जिन लड़की चाहिए, जब महिमा चौधरी ने खोला था बॉलीवुड का काला चिट्ठा

सनी देओल ने ना फिल्म की, ना ही साइनिंग अमाउंट लौटाया, प्रोड्यूसर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

सलमान खान को लड़की ने मारा था थप्पड़, ये 7 सेलेब्स भी पिटे, दो की पब्लिकली जमकर हुई थी पिटाई

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios