Asianet News HindiAsianet News Hindi

Taarak Mehta : नए मेहता साहब के आते ही शैलेश लोढ़ा ने लिखा कुछ ऐसा कि लोग पूछने लगे सवाल

शैलेश लोढ़ा पिछले 14 साल से 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में टाइटल किरदार निभा रहे थे। वे इस रोल से घर-घर में इस कदर पॉपुलर हुए कि लोग उन्हें उनके असली नाम से कम मेहता साहब के नाम से ज्यादा जानते हैं।

Did Shailesh Lodha Taunted On Taarak Mehta Ka oolta Chashma Producer Asit Modi By His Latest Poem GGA
Author
First Published Sep 13, 2022, 7:14 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka oolta Chashmah) में अपना रिप्लेसमेंट कन्फर्म होने के बाद शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) ने सोशल मीडिया पर एक Cryptic पोस्ट साझा की है, जिसे शो के प्रोड्यूसर असित मोदी पर तंज के रूप में देखा जा रहा है। दरअसल, शैलेश ने अपनी बात एक कविता के माध्यम से रखी है और उन्होंने इस पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिया है। फिर भी सोशल मीडिया यूजर्स वाकायदा पोस्ट पर कमेंट कर दावा कर रहे हैं कि वे उनकी इस पोस्ट का मतलब समझ गए हैं।

क्या लिखा है शैलेश लोढ़ा ने अपनी पोस्ट में?

शैलेश लोढ़ा ने अपनी पोस्ट में लिखा था, "आज के इंसान पर एक ताज़ा व्यंग्य कविता-  मेरा ही चेहरा सब से बड़ा हो, यार तुम कितने असुरक्षित और डरे हो। परिभाषा तक नहीं जानते ईमान की, इतनी बार अपना कहा बदलते हो, कीमत तो पता ही नहीं ज़ुबान की। अगर तुम में आत्मा होती तो पूछता, क्या कभी उसे टटोला था, वैसे एक सवाल ज़रूर है, आख़री बार तुमने सच कब बोला था?" इसके आगे शैलेश ने शैलेश की शैली को हैशटैग किया है। खास बात यह है कि शैलेश ने बाद में इस कविता में कैप्शन को एडिट किया और उसमें में 'आज के इंसान पर' पर शब्द हटा दिए हैं।

Did Shailesh Lodha Taunted On Taarak Mehta Ka oolta Chashma Producer Asit Modi By His Latest Poem GGA

सोशल मीडिया पर आए ऐसे कमेंट्स

शैलेश की कविता पढ़ने के बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, "हमें पता है कि आपकी कविता का मतलब क्या है?" एक यूजर ने लिखा है, "असित मोदी जी को बोला गया है।" एक यूजर का कमेंट है, "हर बार आपकी कविता पढ़के मुझे ऐसा क्यों लगता है कि आप असित मोदी सर को ही इनडायरेक्टली ये बोल रहे हो।" एक यूजर ने पूछा है, "ये व्यंग्य दिलीप जोशी के लिए है या असित मोदी के लिए?"

Did Shailesh Lodha Taunted On Taarak Mehta Ka oolta Chashma Producer Asit Modi By His Latest Poem GGA

क्या शैलेश और असित के बीच है अनबन?

शैलेश लोढ़ा ने जब से 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' छोड़ा है, तभी से मीडिया में तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं है।  कुछ  दिनों पहले असित मोदी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे बता रहे थे कि वे नहीं चाहते कि कोई भी शो छोड़े। इसके आगे उन्होंने शैलेश लोढ़ा को लेकर कहा था कि उनका पेट भर गया था। इससे पहले यह खबर भी आई थी कि शैलेश लोढ़ा की शो के जेठालाल यानी दिलीप जोशी से नहीं बन रही थी। इसलिए उन्होंने शो छोड़ा। कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया था 14 साल काम करने के बावजूद वे उन्हें पर्याप्त फुटेज ना मिलने से परेशान थे और उन्होंने शो छोड़ने का फैसला ले लिया। लेकिन उनके शो छोड़ने की असली वजह क्या है, यह तो खुद शैलेश लोढ़ा या असित मोदी ही बता सकते हैं, जो अब तक खुलकर सामने नहीं आई है।

और पढ़ें...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में नए तारक मेहता की एंट्री पर भड़के लोग, बोले- बंद कर दो शो

BIGG BOSS 16 में बॉयफ्रेंड के साथ निकाह पढ़ेंगी राखी सावंत? सलमान खान कर सकते हैं कन्यादान

'फिल्म इंडस्ट्री वालों को सिर्फ वर्जिन लड़की चाहिए, जब महिमा चौधरी ने खोला था बॉलीवुड का काला चिट्ठा

सनी देओल ने ना फिल्म की, ना ही साइनिंग अमाउंट लौटाया, प्रोड्यूसर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios