Asianet News HindiAsianet News Hindi

तीर्थर्दशन के लिए जा रहे थे एक ही परिवार के 30 लोग, अगले ही पल खौफनाक मंजर देख चीखने लगे सभी


जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में रविवार को सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई। वहीं 25 लोग घायल हो गए। यह सभी यात्री बस में सवार होकर तीर्थस्थल शहादरा शरीफ जा रहे थे। 

jammu kashmir bus accident 7 dead and 25 injured in rajouri
Author
Jammu and Kashmir, First Published Aug 26, 2019, 12:03 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

राजौरी (जम्मू-कशीमर). राजौरी जिले में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। यहां अचानक एक मिनी बस 1 हजार फीट गहरी खाई में जा गिरी। जानकारी के अनुसार इस भीषण हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई, वहीं 25 से ज्यादा लोग जख्मी हो गए। घटनास्थल पर कोई बेहोश था तो कोई अपनों को इस हालत में देख बुरी तरह चीख रहा था। हादसा इतना दर्दनाक था कि मौके पर पहुंचे स्थानीय लोग भी इस मंजर को देख हैरान थे।

बस सावार थे एकी ही परिवार के 30 लोग
स्थानीय लोगों के अनुसार बस में क्षमता से अधिक यात्री सवार थे। करीब मिनी बस में 32 लोग बैठे थे, जिसमें 30 लोग तो एक ही परिवार से थे। यह यात्री तीर्थस्थल शहादरा शरीफ जा रहे थे। इसी दौरान देहरा की गली क्षेत्र के मोड़ पर हादसा हो गया। राजौरी पुलिस के मुताबिक यह घटना रविवार को करीब 1 बजे हुआ।

5 ने मौके पर और दो ने इलाज के दौरान दम तौड़ा
हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय लोग पहुंचे। उन्होंने हादसे की सूचना पुलिस को दी उसके बाद घायलों को खाई से निकालकर राजौरी के एक अस्पताल में भर्ती कराया। 5 लोगों ने घटनास्थल पर दम तोड़ दिया और दो की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios