Asianet News Hindi

कश्मीर में आतंकियों की आएगी शामत, तेज होंगे ऑपरेशन; ऊंची इमारतों पर स्नाइपर्स होंगे तैनात

जम्मू कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ एक बार फिर ऑपरेशन तेज किए जाएंगे। इसके अलावा सार्वजनिक स्थलों पर सुरक्षा को पुख्ता करने के लिए ऊंची इमारतों पर स्नाइपर्स तैनात किए जाएंगे। कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने आदेश जारी कर अहम जगहों पर सुरक्षा बढ़ाने के लिए कहा है। 

Jammu Kashmir Operation will be faster against Terrorist KPP
Author
New Delhi, First Published Feb 21, 2021, 1:36 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

श्रीनगर. जम्मू कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ एक बार फिर ऑपरेशन तेज किए जाएंगे। इसके अलावा सार्वजनिक स्थलों पर सुरक्षा को पुख्ता करने के लिए ऊंची इमारतों पर स्नाइपर्स तैनात किए जाएंगे। कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने आदेश जारी कर अहम जगहों पर सुरक्षा बढ़ाने के लिए कहा है। 

दरअसल, श्रीनगर में आतंकियों ने मुख्य बाजार में पुलिस पार्टी पर हमला किया था। यहां आतंकियों ने खुले में एके 47 से सुरक्षाबलों पर गोलियां बरसाईं थीं। इसमें दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे। इसी के बाद घाटी में आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन्स तेज करने का आदेश दिया है। 

अनंतनाग में आतंकी ठिकाने का हुआ खुलासा 
उधर, सुरक्षाबलों ने अनंतनाग के जंगल में आतंकी ठिकाने का खुलासा किया है। सुरक्षाबलों ने यहां जंगल से तीन एके-56 राइफल, दो चीनी पिस्टल, दो चीनी ग्रेनेड , एक दूरबीन, छह AK मैगजीन समेत कई अन्य सामान बरामद किया है। 

बिहार से आतंकी गिरफ्तार
उधर, बिहार से लश्कर ए मुस्तफा प्रमुख हिदायतुल्ला मलिक उर्फ अटैकर बाबा के साथी को जावेद को गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि जावेद के आतंकियों से संबंध हैं और वह उन्हें हथियारों की सप्लाई भी करता है। जावेद को रिमांड पर लेकर उससे आतंकियों से संबंध और रैकेट के बारे में पूछताछ की जा रही है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios