Asianet News Hindi

निधन की खबर भ्रामक: कल्याण सिंह की तबीयत में सुधार, शाहनवाज ने शेयर की लेटेस्ट फोटो, PM ने किया Tweet

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की तबीयत में सुधार है। सोशल मीडिया पर उनके निधन की भ्रामक खबरें चलाई गई हैं। उनकी तबीयत जानने आज शाहनवाज हुसैन अस्पताल पहुंचे। गुरुवार शाम भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और योगी अस्पताल गए थे। मोदी ने भी एक ट्वीट किया है।

JP Nadda and Yogi reached the hospital to know about the health of former Uttar Pradesh Chief Minister Kalyan Singh kpa
Author
Lucknow, First Published Jul 9, 2021, 9:49 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ. यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री व राजस्थान-हिमाचल प्रदेश के पूर्व राज्यपाल कल्याण सिंह की तबीयत में अब पहले से सुधार है। सोशल मीडिया पर उनके निधन की झूठी खबर वायरल हुई, जिसे उनके पोते ने गलत बताया। लखनऊ पीजीआई के प्रवक्ता ने भी ऐसी किसी भी खबर को भ्रामक कहा है। शुक्रवार को भाजपा नेता सैयद शाहनवाज हुसैन ने अस्पताल जाकर कल्याण सिंह के स्वास्थ्य की जानकारी ली। उन्होंने ट्वीट पर पूर्व सीएम के साथ अपनी तस्वीर शेयर की। बता दें कि कल्याण सिंह क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग (सीसीएम) में भर्ती हैं। करीब आधा दर्जन डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं। पीजीआई के निदेशक डॉ. आरके धीमन ने बताया कि संक्रमण कम हुआ है। ब्लड प्रेशर और दिल की धड़कन भी अब सामान्य है।

pic.twitter.com/Wu0WKj7wHi

पोते ने भी किया खबरों का खंडन
कल्याण सिंह के पोते प्रदेश सरकार में मंत्री संदीप सिंह ने कहा- अफवाहों पर ध्यान ना दें। आदरणीय बाबूजी ठीक हैं। बता दें कि शुक्रवार सुबह कल्याण सिंह के निधन की खबरें आने पर कई नेताओं ने ट्वीट करके उन्हें श्रद्धांजलि तक दे दी थी। हालांकि बाद में ट्वीट डिलीट किया।

pic.twitter.com/IqfwYuxarY

नड्डा पहुंचे थे तबीयत जानने

गुरुवार को अपने यूपी के दौरे के बीच भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कल्याण सिंह (89) की तबीयत जानने संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज पहुंचे थे। उनके साथ योगी आदित्यनाथ भी थे। पिछले हफ्ते दिल का दौरा और गुर्दे से संबंधित समस्याओं के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लखनऊ पीजीआई प्रवक्ता के मुताबिक़- वे बातचीत में जवाब भी दे रहे हैं।

pic.twitter.com/Yaeoll9vdr

नड्डा ने दिया मोदी का संदेश
लखनऊ हवाई अड्डा पहुंचने के बाद नड्डा सीधे अस्पताल पहुंचे। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी थे। नड्डा ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल्याण सिंह की सेहत को लेकर चिंतित हैं। इसलिए वे उनसे मिलने सीधे यहां चले आए।

यह भी पढ़ें
पूर्व CM कल्याण सिंह की हालत गंभीर, PM मोदी ने बेटे को फोन कर जाना हालचाल, योगी-राजनाथ पहुंचे अस्पताल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios