Asianet News HindiAsianet News Hindi

राहुल के दौरे पर नड्डा का कमेंट, कहा- अमेठी से हार गए इसलिए वायनाड गए पर व्यवहार नहीं बदला

जेपी नड्डा ने कहा- 'राहुल गांधी का राजनीतिक पर्यटन केरल में भी हो रहा है। वह अमेठी से हार गए, इसलिए वे वायनाड भाग गए। राज्यों को बदलने से किसी का व्यवहार नहीं बदलता है। 

JP Nadda slams Rahul gandhi visit to Wayanad, says political tourism happening here
Author
New Delhi, First Published Aug 17, 2021, 4:35 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi)के वायनाड दौरे पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि केरल में राजनीतिक पर्यटन हो रहा है। नड्डा वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए कोझीकोड में पार्टी के नवनिर्मित जिला समिति कार्यालय भवन का उद्घाटन कर कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि 'राहुल गांधी का राजनीतिक पर्यटन केरल में भी हो रहा है। वह अमेठी से हार गए, इसलिए वे वायनाड भाग गए। राज्यों को बदलने से किसी का व्यवहार नहीं बदलता है।

इसे भी पढ़ें-वायनाड के दौरे पर राहुल गांधी, ओल्ड एज होम में बुजुर्ग महिलाओं के साथ किया लंच

बता दें कि राहुल गांधी 16 अगस्त से 18 अगस्त तक केरल में अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड के 3 दिवसीय दौरे पर हैं। नड्डा ने कहा, "जब मैं केरल के बारे में बात करता हूं तो मुझे बहुत पीड़ा और दर्द होता है। यहां उस तरह से काम नहीं हो रहा है जैसा कि होना चाहिए था। लेकिन इसके बाद भी पीएम मोदी केरल के विकास के बारे में सोचते हैं। केरल का विकास पिछले 3-4 दशकों से चली आ रही राजनीतिक संस्कृति के कारण प्रभावित हुआ है।

इसे भी पढ़ें- 18 साल के इस कलाकार ने सोचा 'चलो कुछ नया करते हैं' और लकड़ी से बना दिया पुरी का यह अद्भुत 'जगन्नाथ मंदिर'

उन्होंने कहा कि केरल के लोगों ने दुनिया भर में अपनी जगह बनाई है। लेकिन केरल में सारा विकास ठप हो गया है। बता दें कि राहुल गांधी ने सोमवार को दो पेयजल परियोजनाओं का भी उद्घाटन किया था, एक पदिनजरथरा में कूवलथोड कॉलोनी में और दूसरी पोनकुझी में कट्टनिका कॉलोनी में। इससे पहले राहुल गांधी ने कलपेट्टा, वायनाड में जिला कलेक्टर के साथ समीक्षा बैठक की थी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios