Asianet News Hindi

भारतीय सेना की मदद के लिए आगे आया ये एक्टर, शहीदों के परिवारों के लिए 1 करोड़ रु का दिया चंदा

जन सेना पार्टी प्रमुख और अभिनेता पवन कल्याण ने गुरुवार को भारतीय सेना के जवानों के परिवारों की आर्थिक मदद की। उन्होंने भारतीय सेना के जवानों के परिवार के कल्याण के लिए काम कर रही संस्था केंद्रीय सैनिक बोर्ड को 1 करोड़ रुपए का चंदा दिया। 

JSP chief Pawan Kalyan donates Rs 1 crore for Army men welfare KPP
Author
New Delhi, First Published Feb 21, 2020, 9:31 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. जन सेना पार्टी प्रमुख और अभिनेता पवन कल्याण ने गुरुवार को भारतीय सेना के जवानों के परिवारों की आर्थिक मदद की। उन्होंने भारतीय सेना के जवानों के परिवार के कल्याण के लिए काम कर रही संस्था केंद्रीय सैनिक बोर्ड को 1 करोड़ रुपए का चंदा दिया। 

पवन कल्याण ने पिछले साल आर्मी फ्लैग डे पर यह चंदा देने का वादा किया था। पवन कल्याण ने गुरुवार को दिल्ली में केंद्रीय सैनिक बोर्ड को ये चेक सौंपा। 

अपने समर्थकों से भी की मदद की अपील
इस दौरान उन्होंने अपने समर्थकों और फैन से भी शहीद जवानों की पत्नियों और घायल जवानों की मदद के लिए आगे आने को कहा। पवन इससे पहले करगिल युद्ध में जख्मी हुए जवानों की मदद के लिए दान दे चुके हैं। 
 
पवन की जन सेना पार्टी ने हाल ही में भाजपा के साथ गठबंधन किया है। पवन सत्ताधारी वाईएसआर कांग्रेस के अमरावती से राजधानी दूसरी जगह शिफ्ट करने के फैसले का विरोध कर रहे हैं।   

426 किसानों पर दर्ज हुए केस- पवन
इतना ही नहीं पवन ने सोमवार को आरोप लगाए कि जो किसान अमरावती से राजधानी दूसरी जगह शिफ्ट करने के सरकार के फैसले का विरोध कर रहे थे, ऐसे 426 किसानों पर मामला दर्ज किया गया है।  सरकार द्वारा निरंकुशता ’का आरोप लगाते हुए, उन्होंने कहा कि सरकार किसानों को आतंकित करने की कोशिश कर रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios