Asianet News Hindi

नागरिक उड्डयन मंत्री बनने के 4 दिन बाद ही सिंधिया ने मध्यप्रदेश को दी बढ़ी सौगात

इन उड़ानों के शुरू होने से राष्ट्रीय पटल पर तेजी से एमपी के लोगों का संपर्क बढ़ेगा। साथ ही एमपी में पर्यटन उद्योग को भी बढ़ावा मिलेगा। 

jyotiraditya scindia gave big gift in mp eight new flights will start from state
Author
New Delhi, First Published Jul 11, 2021, 5:11 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

 
नई दिल्ली. मोदी कैबिनेट में शामिल होने के बाद नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने बड़ी सौगात दी है। सिंधिया ने अपने गृहराज्य मध्यप्रदेश के लिए आठ नई फ्लाइट (Flights For MP News) को मंजूरी दी है। ये सेवाएं 16 जुलाई से प्रदेश में स्पाइस जेट द्वारा शुरू होगी। इस फैसले के बाद अब एमपी से सीधे अहमदाबाद, सूरत और पुणे से लिए सीधे फ्लाइट सुविधा मिलेगी।

 

 

कहां-कहां के लिए शुरू होंगी फ्लाइट
कार्यभार संभालने के बाद से ही ज्योतिरादित्य सिंधिया एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने गृह राज्य एमपी के लिए स्पाइस जेट की 8 नई उड़ानों को मंजूरी प्रदान की है, जिसका संचालन 16 जुलाई से शुरू होगा। ये उड़ानें अहमदाबाद-ग्वालियर, मुंबई-ग्वालियर, ग्वालियर -पुणे व जबलपुर और सूरत-जबलपुर के लिए हैं।

ज्योतिराद्तिय सिंधिया ने ट्वीट कर कहा- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के कुशल नेतृत्व में नागरिक उड्डयन मंत्रालय, उड़ान को नई ऊंचाइयों की ओर अग्रसर करने के लिए पूरी तरह से संकल्पित है। बता दें कि सिंधिया ने 7 जुलाई को मंत्री पद की शपथ ली थी। 

बढ़ेगा संपर्क
इन उड़ानों के शुरू होने से राष्ट्रीय पटल पर तेजी से एमपी के लोगों का संपर्क बढ़ेगा। साथ ही एमपी में पर्यटन उद्योग को भी बढ़ावा मिलेगा। हालांकि ज्योतिरादित्य सिंधिया के मंत्री बनने से पहले ही इन प्रस्तावों पर मुहर लग गई थी सिंधिया ने केवल इस फैसले को फाइनल मंजूरी दी और इसकी घोषणा की है।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios