दिल्ली आबकारी नीति केस में CBI की नोटिस पर KCR की बेटी कविता ने कहा-पहले आरोप बताओ तब होगी आगे की बात

| Dec 04 2022, 12:21 AM IST

दिल्ली आबकारी नीति केस में CBI की नोटिस पर KCR की बेटी कविता ने कहा-पहले आरोप बताओ तब होगी आगे की बात

सार

सीबीआई के अधिकारी को लिखे पत्र में उन्होंने कहा कि डॉक्यूमेंट्स मिलने के बाद एजेंसी के साथ उनकी मुलाकात की तारीख हैदराबाद में तय की जा सकती है। के.कविता तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव की बेटी हैं।

TRS MLC K.Kavitha: दिल्ली आबकारी नीति केस में सीबीआई ने टीआरएस एमएलसी के.कविता को नोटिस जारी किया है। के.कविता तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव की बेटी हैं। कविता ने सीबीआई की नोटिस पर जवाब देते हुए सीबीआई से शिकायत की कॉपी सहित आरोप के डिटेल्स की मांग की है। कविता ने सीबीआई को लिखे पत्र में कहा कि केंद्रीय एजेंसी आरोप की कॉपी सहित अन्य डिटेल्स उपलब्ध कराए ताकि वह नोटिस का जवाब देने और सीबीआई के सवाल का जवाब दे सकें।

क्या कहा है के.कविता ने?

Subscribe to get breaking news alerts

टीआरएस एमएलसी व तेलंगाना की मुख्यमंत्री केसीआर की बेटी के.कविता ने सीबीआई से शुक्रवार को मिली नोटिस का जवाब देते हुए कहा कि केंद्रीय एजेंसी उन पर लगे आरोपों के संबंध में डॉक्यूमेंट्स व डिटेल उपलब्ध कराए ताकि वह जवाब दे सकें और निर्धारित समय के भीतर यह तय कर सकें कि सीबीआई के सामने कब पेश होना है। सीबीआई के अधिकारी को लिखे पत्र में उन्होंने कहा कि डॉक्यूमेंट्स मिलने के बाद एजेंसी के साथ उनकी मुलाकात की तारीख हैदराबाद में तय की जा सकती है। हालांकि, कविता ने एक बयान में कहा कि उन्होंने अधिकारियों को सूचित किया था कि वे उनसे उनके हैदराबाद आवास पर मिल सकते हैं।  

6 दिसंबर को पूछताछ के सीबीआई ने नोटिस दिया

दरअसल, दिल्ली आबकारी नीति केस में टीआरएस नेता की बेटी के.कविता को सीबीआई ने तलब किया है। सीबीआई ने नोटिस जारी कर उनसे उनके आवास पर छह दिसंबर को पूछताछ के लिए उपलब्ध करने को कहा है। सीबीआई ने कहा कि वह छह दिसंबर को सुबह 11 बजे जानकारी लेने पहुंचेगी। नोटिस एंटी करप्शन ब्यूरो विंग के डीएसपी आलोक कुमार शाही ने जारी किया है।

रिमांड रिपोर्ट में नाम आने के बाद सीबीआई हुई सक्रिय

आबकारी नीति केस में कथित रिश्वत पर ईडी ने दिल्ली की एक अदालत में रिमांड रिपोर्ट दायर किया है। ईडी की रिमांड रिपोर्ट में के.कविता का नाम भी है। सीबीआई ने बीते 25 नवम्बर को सात आरोपियों के खिलाफ पहला आरोप पत्र दायर किया था। आरोप के अनुसार विजय नायर ने आप नेताओं के लिए साउथ ग्रुप से कम से कम 100 करोड़ रुपये की रिश्वत ली थी। साउथ ग्रुप सरथ रेड्डी, के.कविता और मगुन्ता श्रीनिवासुलु रेड्डी द्वारा नियंत्रित किया जाता है। 

यह भी पढ़ें:

अब गाड़ी Park करने और पेमेंट से मुक्ति, देश के दो राज्यों में ऐप से पार्किंग प्लेस खोजने से लेकर भुगतान तक

भारत युद्ध या हिंसा का हिमायती नहीं लेकिन अन्याय पर तटस्थ भी नहीं रहता, जानिए राजनाथ सिंह ने क्यों कही यह बात?

कांग्रेस छोड़ने वाले दिग्गजों को बीजेपी ने दी बड़ी जिम्मेदारी, देखिए किसको मिला कौन सा पद

 

Related Stories