Asianet News Hindi

ट्विटर इंडिया के एमडी को बड़ी राहत: कोर्ट का गाजियाबाद पुलिस को निर्देश, वर्चुअल करें जांच, कठोर कदम नहीं उठाए

गाजियाबाद पुलिस के नोटिस के खिलाफ मनीष माहेश्वरी ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था और रिट याचिका दायर की थी। इसी याचिका पर कोर्ट ने सुनवाई करते हुए उन्हें बड़ी राहत दी है। 

Karnataka High Court grants interim relief to Twitter MD  Manish Maheshwari pwa
Author
Bengaluru, First Published Jun 24, 2021, 5:59 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बेंगलुरु. ट्विटर इंडिया के एमडी मनीष माहेश्वरी को कर्नाटक कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। कर्नाटक हाई कोर्ट ने ट्विटर के एमडी मनीष माहेश्वरी को अंतरिम राहत दी। कोर्ट ने गाजियाबाद पुलिस को उनके खिलाफ कोई कठोर कदम नहीं उठाने का निर्देश दिया है। बता दें कि गाजियाबाद शहर में एक बुजुर्ग की पिटाई के मामले में पुलिस ने जांच के संबंध में ट्विटर इंडिया को नोटिस भेजा था।

कोर्ट ने गाजियाबाद पुलिस को निर्देश दिया कि वह ट्विटर इंडिया के एमडी मनीष माहेश्वरी के खिलाफ कोई कठोर कदम न उठाए। कर्नाटक हाईकोर्ट का कहना है कि अगर गाजियाबाद पुलिस ट्विटर एमडी की जांच करना चाहती है तो वह वर्चुअल मोड के जरिए ऐसा कर सकती है।

 

 

कोर्ट पहुंचे थे एमडी
गाजियाबाद पुलिस के नोटिस के खिलाफ मनीष माहेश्वरी ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था और रिट याचिका दायर की थी। इसी याचिका पर कोर्ट ने सुनवाई करते हुए उन्हें बड़ी राहत दी है। 

यह है मामला
गाजियाबाद जिले के लोनी में एक मुस्लिम बुजुर्ग के साथ हुई मारपीट को साम्प्रदायिक रंग देने की कोशिश करने वालों पर योगी सरकार कड़े एक्शन में आई है। गाजियाबाद पुलिस ने दो कांग्रेस नेताओं, पत्रकारों सहित 9 लोगों पर FIR दर्ज की है। इस मामले में  twitter और फेसबुक को भी नोटिस भेजा गया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल किया गया था, जिसमें एक मुस्लिम बुजुर्ग को पीटते दिखाया गया था। उसकी दाढ़ी काट दी गई थी। इसमें मारपीट करने वालों को दूसरे धर्म का बताकर इसे साम्प्रदायिक रंग देने की कोशिश की गई थी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios