Asianet News Hindi

Kerala election : अमित शाह ने रामकृष्ण आश्रम में 27 मठों के साधु-संतों से मुलाकात की

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को तमिलनाडु और केरल के दौरे पर पहुंचे। अमित शाह केरल में तिरुअनंतपुरम स्थित राधाकृष्ण आश्रम पहुंचे। यहां उन्होंने 27 मठों के साधु संतों से मुलाकात की। माना जा रहा है कि शाह और भाजपा की नजर राज्य के  51% हिंदू वोटर्स पर है। 

Kerala assembly election Amit Shah met representatives of 27 religious mutts in Ramakrishna Ashrama KPP
Author
Thiruvananthapuram, First Published Mar 7, 2021, 7:24 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

तिरुअनंतपुरम. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को तमिलनाडु और केरल के दौरे पर पहुंचे। अमित शाह केरल में तिरुअनंतपुरम स्थित राधाकृष्ण आश्रम पहुंचे। यहां उन्होंने 27 मठों के साधु संतों से मुलाकात की। माना जा रहा है कि शाह और भाजपा की नजर राज्य के  51% हिंदू वोटर्स पर है। 
 

 
तिरुअनंतपुरम में अमित शाह ने विजय यात्रा के समापन सत्र में हिस्सा लेने पहुंचे। इस दौरान मंच पर उनके साथ मेट्रो मैन श्रीधरन भी नजर आए। इतना ही नहीं शाह की मौजूदगी में अभिनेता और केरल पीपुल्स पार्टी के प्रमुख देवन ने भाजपा की सदस्यता ली। इसके अलावा एक्ट्रेस राधा और पूर्व ब्यूरोक्रेट्स केवी बालाकृष्णन ने भी भाजपा ज्वाइन की। 
 


केरल भाजपा ही लोगों की सेवा कर सकती है- के सुरेंद्रन
केरल प्रदेश भाजपा प्रमुख के सुरेंद्रन ने कहा, केवल भाजपा ही केरल के लोगों की सेवा कर सकती है। यहां के लोग एलडीएफ और कांग्रेस के भ्रष्ट मोर्चों से बदलाव की मांग कर रहे हैं। सुधारकों ने केरल का जो सपना देखा था, आज यह वह केरल नहीं है। 

 


श्रीधरन ने कही ये बात
मेट्रो मैन श्रीधरन भी इस मौके पर मौजूद थे। उन्होंने कहा, कई लोग मुझसे पूछते हैं कि मैंने इस उम्र में राजनीति में प्रवेश क्यों किया। मेरा जवाब है कि मैंने देश के लिए कई परियोजनाओं पर काम किया। इस उम्र में भी, मेरे पास काम करने के लिए पर्याप्त ऊर्जा है और मैं इसे केरल के विकास के लिए इस्तेमाल करना चाहता हूं। इसलिए मैं भाजपा में शामिल हुआ। 

कन्याकुमारी में अमित शाह का रोड शो

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios