Asianet News HindiAsianet News Hindi

ऑटो ड्राइवर्स को फ्री में तीन-तीन लीटर पेट्रोल बांट दिया इस पंप ने, पेट्रोल पंप मालिक न नेता है न बिजनेसमैन

पेट्रोल पंप को संभालने वाले सिद्धिक मदूमूल ने बताया कि रात 9.30 बजे जब पंप बंद हुआ तो 313 ऑटो वालों को तीन-तीन लीटर पेट्रोल व डीजल भरा जा चुका था। उन्होंने बताया कि करीब एक लाख रुपये कीमत का पेट्रोल यहां से एक दिन में फ्री में दिया गया। 

Kerala Petrol Pump owner given free petrol to auto rickshaw drivers 3 litres each DHA
Author
Kasaragod, First Published Jun 19, 2021, 4:05 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कसरागोड। पेट्रोल की बढ़ती कीमतों की वजह से एक-एक लीटर पेट्रोल-डीजल भरवाने के लिए लोगों को सोचना पड़ रहा वहीं एक पेट्रोल पंप मालिक ने ऑटोरिक्शा वालों को तीन-तीन लीटर पेट्रोल फ्री में बांटकर मदद की है। पेट्रोल पंप मालिक का कहना है कि ऑटो रिक्शावाले इस समय संकट से जूझ रहे, इस मदद से उनको थोड़ी राहत मिल जाएगी।

सुबह साढ़े छह बजे से लग गई थी पेट्रोल पंप पर लाइन

केरल के कसरागोड क्षेत्र के पेरला में कुडुकोली पेट्रोल पंप है। इसके मालिक ने बीते सोमवार को सभी ऑटो रिक्शा वालों को तीन लीटर पेट्रोल या डीजल मुफ्त में देने का ऐलान किया था। उस दिन पेट्रोल की कीमत 97.70 रुपये और डीजल की कीमत 93.11 रुपये थी। सुबह साढ़े छह बजे से ऑटो रिक्शा वालों की लाइन लग गई। 

यह भी पढ़ेंः चेन्नई के चार शेरों में डेल्टा वेरिएंट की पुष्टि, दो शेरों की मौत, अभी भी आठ शेर पाॅजिटिव

313 ऑटो रिक्शा वालों ने लिए फ्री पेट्रोल-डीजल

पेट्रोल पंप को संभालने वाले सिद्धिक मदूमूल ने बताया कि रात 9.30 बजे जब पंप बंद हुआ तो 313 ऑटो वालों को तीन-तीन लीटर पेट्रोल व डीजल भरा जा चुका था। उन्होंने बताया कि करीब एक लाख रुपये कीमत का पेट्रोल यहां से एक दिन में फ्री में दिया गया। 

पेट्रोल पंप का मालिक चार्टर्ड अकाउंटेंट 

पेट्रोल पंप की देखभाल करने वाले सिद्धिक मदूमूल ने बताया कि पेट्रोल पंप के मालिक उनके बड़े भाई अब्दुल्ल मदूमूल हैं। वह अबूधाबी में चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं। उन्होंने तेल की बढ़ती कीमतों से ऑटो ड्राइवर्स की बढ़ी परेशानियों को कुछ कम करने के लिए यह कदम उठाया। 

यह भी पढ़ेंः यूपी में मुस्लिम बुजुर्ग की पिटाई का मामलाः झूठी कहानी गढ़ने वाला सपा नेता उम्मेद पहलवान अरेस्ट

क्या कहा ऑटो ड्राइवर्स ने

कर्नाटक के सरदका, पेरला, बदियादका व 15 किलोमीटर दूर नीरचल से भी ऑटो वाले यहां फ्री पेट्रोल लेने आए थे। करीब 15 किलोमीटर दूर से आए नीरचल के संजीवा माईपेडी ने बताया कि 37 साल की उम्र में उन्होंने आजतक किसी को फ्री में पेट्रोल बांटते नहीं दिखा। वह बताते हैं कि यहां फ्री पेट्रोल लेने आने की ट्रिप में एक लीटर पेट्रोल तो खपत हो गया है लेकिन दो लीटर बच गया। 
ऑटो ड्राइवर उदयकुमार एस का कहना है कि पेट्रोल की कीमत बढ़ने के बाद भी ग्राहक पुराना भाड़ा ही दे रहा है। तीन लीटर पेट्रोल फ्री में मिलने से उन लोगों को कम से कम एक दिन तो ठीक बीतेगी। 

यह भी पढ़ेंः खेल कैसे बदल सकते हैं दुनिया को? नोबेल विजेता प्रो.मोहम्मद युनुस करेंगे मंथन

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios