Asianet News HindiAsianet News Hindi

केरल: पालतू कुत्ते को खाना खिलाने में देर हुई तो भाई ने की पीट-पीट कर भाई की हत्या

केरल के पलक्कड़ में हकीम नाम के 27 साल के युवक ने 21 साल के अपने चचेरे भाई अरशद की पीट-पीटकर हत्या कर दी। वह पालतू कुत्ते को खाना खाने में देर होने से नाराज था। हकीम ने कुत्ते के बेल्ट और लाठी से अरशत को पीटा। 

Kerala Youth beats to death his cousin over delay in feeding pet dog vva
Author
First Published Nov 6, 2022, 5:02 PM IST

पलक्कड़ (केरल)।  केरल के पलक्कड़ में पालतू कुत्ते को खाना खाने में देर होने से नाराज 27 साल के युवक ने अपने चचेरे भाई की पीट-पीट कर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवक की पहचान हकीम के रूप में हुई है। 

पुलिस ने बताया कि हकीम ने चचेरे भाई 21 साल के अरशद की पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना गुरुवार रात की है। पीड़त को मृत स्थिति में हॉस्पिटल लाया गया था। अस्पताल के अधिकारियों से पुलिस को मामले की सूचना मिली। हकीम को शनिवार को गिरफ्तार किया गया था। उसे ज्यूडिशियल कस्टडी में जेल भेज दिया गया है। 

यह भी पढ़ें- तेज म्यूजिक बजाकर परिवार के लोगों को कुल्हाड़ी से काटता रहा युवक, मां-बहन, दादा सहित 4 को काटने के बाद...

कुत्ते के बेल्ट से पीटा
पुलिस के अनुसार शुरुआती जांच में पता चला कि हकीम अरशद के साथ कभी-कभार मारपीट करता था। हकीम का पलक्कड़ में कारोबार था। उसके साथ अरशद भी काम करता था। दोनों साथ रह रहे थे। हकीम ने अपने कुत्ते को देर से खिलाने के लिए अरशद को पीटना शुरू कर दिया था। अरशद को कुत्ते की बेल्ट और लाठी से पीटा गया। अरशद के शरीर पर चोट के कई निशान थे। इसके बाद भी हकीम ने शुरू में अस्पताल के अधिकारियों को बताया कि उसका चचेरा भाई घर की छत से गिर गया। हालांकि अस्पताल ने मौत की सूचना पुलिस को दी। 

यह भी पढ़ें- IMD ने बताया वोटिंग वाले दिन हिमाचल में कैसा रहेग मौसम, धूप खिली रहेगी या होगी बारिश.. बर्फबारी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios