Asianet News Hindi

30 हजार रुपयों के लिए की 5 लोगों की हत्या, पहले पत्नी फिर बेटी और अंत में पति को उतारा मौत के घाट

भजनपुरा इलाके में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। इस मामले में पुलिस ने प्रभु मिश्रा नाम के एक युवक को गिरफ्तार किया है, जो रिश्ते में घर के मुखिया शंभू का दूर का मामा लगता था।

Killed 5 people for 30 thousand rupees, first killed wife then daughter and finally husband KPB
Author
New Delhi, First Published Feb 13, 2020, 9:09 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. भजनपुरा इलाके में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। इस मामले में पुलिस ने प्रभु मिश्रा नाम के एक युवक को गिरफ्तार किया है, जो रिश्ते में घर के मुखिया शंभू का दूर का मामा लगता था। पूरा मामला पैसों के लेनदेन से जुड़ा हुआ है। जॉइंट सीपी आलोक कुमार ने बताया कि परिवार में पैसों को लेकर विवाद चल रहा था, जिसके बाद आरोपी ने एक-एक करके 5 लोगों को मौत के घाट उतार दिया। 

30 हजार रुपयों को लेकर आरोपी और शम्भू की पत्नी के बीच बहस हुई थी, जिसके बाद उसने शम्भू से कहा कि पैसों को लेकर तुमसे बात करनी है। जैसे ही शंभू घर के निकला आरोपी उसके घर में दाखिला हुआ और उसकी पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद बेटी और फिर दोनों बेटों को भी मौत के घाट उतार दिया। उधर शंभू घर के बाहर प्रभू का इंतजार कर रहा था। आरोपी प्रभू मौके पर पहुंचा और दोनों ने साथ में शराब पी। इसके बाद उसने घर ले जाकर शम्भू की भी हत्या कर दी। 

बंद कमरे में की थी हत्या
आरोपी ने योजनाबद्ध तरीके से परिवार के सभी लोगों को घर के अंदर बंद कमरे में मारा था, इसी वजह से किसी को भी आवाज सुनाई नहीं दी थी। बच्चों के स्कूल में भी 3 तारीख से उनकी अटेंडेंस नहीं लगी थी। इससे पता चलता है कि वारदात को इसी दिन अंजाम दिया गया था। घटना के बाद जब घर से गंध आनी शुरू हुई तो पड़ोसियों ने पुलिस को फोन करके बुलाया और तब जाकर मामले का खुलासा हुआ था।

पहले से ही था हत्या का शक
सभी मृतकों के शव की हालत देखने के बाद पुलिस को हत्या का शक हो गया था। हर मृतक के शरीर पर चोट के निशान थे और घर से कोई भी सामान गायब नहीं था। इससे साफ था की हत्यारा पहले से ही जान से मारने के इरादे से घर में दाखिल हुआ था। जिसके बाद पुलिस ने अपनी पड़ताल शुरू की और मामले को सुलझा लिया। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios