Asianet News Hindi

मोदी को भेंट की गई ‘गुरु गोविंद सिंह जी की रामायण’, गुरुवाणी के शबद से मंत्रमुग्ध हुए पीएम

केटीएस तुलसी अपने परिवार के साथ पीएम मोदी से मिलकर यह किताब भेंट की है। इस दौरान पीएम मोदी और केटीएस तुलसी के बीच काफी देर तक गुरु गोविंद सिंह, गुरुवाणी शबद और सिख धर्म के महान सिद्धांतों के बारे में भी काफी देर तक चर्चा हुई। 

KTS Tulsi met PM Modi and gifted first copy Ramayan of Guru Govind Singh ji, PM very touched with interaction DHA
Author
New Delhi, First Published Jul 9, 2021, 3:19 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली। ‘गुरु गोविंद सिंह जी की रामायण’ की पहली प्रति शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भेंट की गई। पुस्तक मशहूर कानूनविद् केटीएस तुलसी की मां स्वर्गीय बलजीत कौर तुलसी ने लिखी है। 
शुक्रवार को केटीएस तुलसी अपने परिवार के साथ पीएम मोदी से मिलकर यह किताब भेंट की है। राज्यसभा सांसद केटीएस तुलसी ने अपनी बेटी जपना तुलसी और पोती मुक्ति तुलसी की मौजूदगी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को किताब सौंपी। भारतीय शास्त्रीय नृत्यांगना और भाजपा सांसद सोनल मानसिंह भी मौजूद थीं।

इस दौरान पीएम मोदी और केटीएस तुलसी के बीच काफी देर तक गुरु गोविंद सिंह, गुरुवाणी शबद और सिख धर्म के महान सिद्धांतों के बारे में भी काफी देर तक चर्चा हुई। 


पीएम मोदी ने ट्वीट कर इस बातचीत के बारे में बताया कि केटीएस तुलसी ने बेहद विद्वतापूर्वक गुरु गोविंद सिंह औ गुरुवाणी के शबद पर चर्चा की जो मन को छू गया। पीएम मोदी ने एक ऑडियो भी शेयर किया है। 

पीएम मोदी और केटीएस तुलसी का संवाद


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios