Asianet News HindiAsianet News Hindi

मूर्खों में महामूर्ख हैं राहुल गांधी, उन्हें नहीं पता क्या है नागरिकता कानून; भाजपा सांसद

कांग्रेस और अन्य विपक्षी दल नागरिकता कानून का लगातार विरोध कर रही है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इसे लेकर मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं। लेकिन इस विरोध को लेकर अब भाजपा ने भी बयानबाजी शुरू कर दी है।

kurukshetra mp nayab saini commented on rahul gandhi over CAA and NRC KPP
Author
Chandigarh, First Published Dec 31, 2019, 11:11 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कैथल. कांग्रेस और अन्य विपक्षी दल नागरिकता कानून का लगातार विरोध कर रही है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इसे लेकर मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं। लेकिन इस विरोध को लेकर अब भाजपा ने भी बयानबाजी शुरू कर दी है। इसी बीच हरियाणा के कैथल से भाजपा सांसद नायब सैनी ने राहुल गांधी पर विवादास्पद टिप्पणी की है।

सैनी ने राहुल गांधी को महामूर्ख बताया। उन्होंने कहा, राहुल गांधी को नहीं पता कि नागरिकता कानून क्या है। लेकिन कांग्रेस इसे मुद्दा बना रही है। उन्होंने कहा कि वे मूर्खों में महामूर्ख हैं।

'सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद लागू हुई एनआरसी'
भाजपा सांसद ने कहा, सुप्रीम कोर्ट के आदेश से एनआरसी लागू करने को कहा गया है, जो पहले असम में लागू होगा और फिर पूरे देश में। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी कह चुके हैं कि हरियाणा में एनआरसी लागू होगा। 

'पाकिस्तान से चुनाव लड़ें राहुल'
यह पहला मौका नहीं है, जब एनआरसी और नागरिकता कानून को लेकर जारी विवाद के बीच भाजपा नेताओं ने राहुल पर ऐसी टिप्पणी की हो। इससे पहले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी राहुल पर गंभीर आरोप लगाए थे। शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने राहुल को इस्लाम धर्म अपनाने की सलाह दी थी। उन्होंने कहा था कि राहुल को पाकिस्तान से चुनाव लड़ना चाहिए, वे इमरान को हराकर पीएम बन सकते हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios