Asianet News Hindi

किसान आंदोलन के खिलाफ आज महापंचायत, दिल्ली-हरियाणा से 36 बिरादरी के हजारों लोग होंगे शामिल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हरियाणा और दिल्ली के दर्जनों लोग बड़ी संख्या में महापंचायत में शामिल होने के लिए पहुंच रहे हैं। जांटी रोड सिंघु स्कूल के पास सेरसा गांव में लोग इकट्ठा होंगे। करीब 3 हजार लोग शामिल हो सकते हैं।

Mahapanchayat against Farmer movement kpn
Author
New Delhi, First Published Jun 20, 2021, 8:16 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. नए कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली के बॉर्डर पर किसान पिछले सात महीने से विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं, जिससे आसपास के लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। अब किसानों के प्रदर्शन के खिलाफ दिल्ली हरियाणा के कई गांवों ने 36 बिरादरी की महापंचायत बुलाई है।

करीब 3 हजार लोग शामिल होंगे
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हरियाणा और दिल्ली के दर्जनों लोग बड़ी संख्या में महापंचायत में शामिल होने के लिए पहुंच रहे हैं। जांटी रोड सिंघु स्कूल के पास सेरसा गांव में लोग इकट्ठा होंगे। करीब 3 हजार लोग शामिल हो सकते हैं। किसान आंदोलन की वजह से हो रही परेशानियों से निपटने के लिए ये इकट्टा हो रहे हैं। 

आंदोलन के समर्थन और विरोध करने वालों के बीच टकराव उस वक्त भी बढ़ गया था जब कुछ दिनों पहले टिकरी बॉर्डर पर मुकेश नाम के युवक ने खुद को आग लगाकर जान दे दी। लोगों ने इसका आरोप किसान नेताओं पर लगाया। इसके बाद से यहां के हालात ज्यादा बिगड़ने लगे हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios