Asianet News Hindi

महाराष्ट्र सरकार का सीबीआई से सवाल, 5 महीने हो गए, सुशांत केस में क्या मिला?

सुशांत सिंह की मौत के मामले में अब महाराष्ट्र सरकार ने सीबीआई जांच को लेकर सवाल उठाए हैं। महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा, सुशांत केस में जांच को 5 महीने हो गए, लेकिन अभी तक यह बात साफ नहीं हो पाई है कि उनकी हत्या हुई थी या उन्होंने आत्महत्या की थी।

Maharashtra Home Minister asked CBI Sushant Singh Rajput was murdered or he died KPP
Author
Mumbai, First Published Dec 27, 2020, 3:22 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुशांत सिंह की मौत के मामले में अब महाराष्ट्र सरकार ने सीबीआई जांच को लेकर सवाल उठाए हैं। महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा, सुशांत केस में जांच को 5 महीने हो गए, लेकिन अभी तक यह बात साफ नहीं हो पाई है कि उनकी हत्या हुई थी या उन्होंने आत्महत्या की थी।

समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में देशमुख ने कहा, सुशांत केस में सीबीआई जांच कर रही है। इस जांच को 5 महीने हो गए हैं। लेकिन अभी तक मामला नहीं सुलझा। सीबीआई को इस मामले में जो जानकारी मिली है, उसका जल्द से जल्द खुलासा किया जाना चाहिए। 
 


14 जून को मिला था शव
एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का 14 जून को शव उनके कमरे में मिला था। इस मामले को मुंबई पुलिस ने आत्महत्या करार दिया था। जबकि सुशांत के परिजनों और दोस्तों का कहना था कि ये मर्डर है। इस मामले में सुशांत सिंह के पिता ने बिहार में एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों पर हत्या का केस दर्ज कराया था। 

इस मामले में उन्होंने बिहार सरकार से सीबीआई जांच की मांग की थी। बिहार सरकार की सिफारिश में इस मामले में सीबीआई जांच कर रही है। वहीं, ड्रग्स एंगल की जांच एनसीबी कर रही है। रिया और उनके भाई अभी जमानत पर हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios