Asianet News HindiAsianet News Hindi

महाराष्ट्र : एनसीपी के दो MLA गायब , दर्ज कराई गई शिकायत, दूसरे को खींचते हुए NCP ऑफिस लेकर आए शिवसैनिक

महाराष्ट्र में जिस तरह के राजनीतिक माहौल हैं उसमें विधायकों की वैल्यू काफी बढ़ गई है। सभी पार्टियां अपने-अपने विधायकों को सुरक्षित रखने और गायब विधायकों की धरपकड़ में लगी हैं।महाराष्ट्र में राजनीतिक उलटफेर के बीच शरद पवार के नेतृत्व वाली राकांपा ने अपने एक विधायक के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई है। 

Maharashtra: Police complain of disappearance of one MLA, Shivsainik brought to NCP office dragging another
Author
Mumbai, First Published Nov 24, 2019, 7:42 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. महाराष्ट्र में राजनीतिक उलटफेर के बीच शरद पवार के नेतृत्व वाली राकांपा ने अपने एक विधायक के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई है। महाराष्ट्र में जिस तरह के राजनीतिक माहौल हैं उसमें विधायकों की वैल्यू काफी बढ़ गई है। सभी पार्टियां अपने-अपने विधायकों को सुरक्षित रखने और गायब विधायकों की धरपकड़ में लगी हैं। इस बीच लोकल रिपोर्ट्स की खबर है कि एक विधायक को शिवसेना नेताओं ने खोजकर एनसीपी के हवाले किया। लोकल मराठी रिपोर्ट्स के मुताबिक यशवंतराव चव्हाण सेंटर में शनिवार शाम को एनसीपी नेताओं की बैठक थी। सेंटर के बाहर कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ जमा थी। इस दौरान एक गाड़ी वहां पहुंचती है। कार से शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे, शशिकांत शिंदे नीचे उतरते नजर आते हैं। इन्हीं के साथ-साथ मिलिंद नार्वेकर एक व्यक्ति को कंधे से पकड़कर बाहर खींचते नजर आते हैं।


शिवेसेना के नेताओं ने पकड़ा

भारी भीड़ के बीच शिवसेना के नेता इस व्यक्ति को लेकर सेंटर में दाखिल होते हैं। बाद में पता चला कि ये शख्स कोई और नहीं विधायक संजय बनसोडे हैं। कहा जा रहा है कि अजित पवार खेमे में जाने वाले विधायकों में संजय का भी नाम शामिल है। हालांकि शिवसेना नेताओं के पास पहुंचने पर उन्होंने कहा कि वो कहीं गायब नहीं हुए थे और वो अब भी शरद पवार और पार्टी के साथ ही हैं। उधर, शाहपुर के एनसीपी विधायक दौलत दरोदा सुबह दक्षिण मुंबई में अजित पवार के साथ राजभवन पहुंचने के बाद से लापता हो गए। शनिवार को सुबह राजभवन में शपथ ग्रहण समारोह में देवेंद्र फडणवीस ने मुख्यमंत्री पद की और अजित पवार ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी।

मुंबई पहुंचने के बाद नहीं हो पाया विधायक से संपर्क

एक अधिकारी के हवाले से न्यूज एजेंसी पीटीआई/भाषा ने बताया कि दरोदा अपने बेटे करण के साथ शुक्रवार रात ठाणे में अपने निर्वाचन क्षेत्र से निकले थे और मुंबई पहुंचने के बाद से उनसे संपर्क नहीं हो पाया है। पूर्व विधायक पांडुरंग बरोड़ा शाहपुर थाना पहुंचे और दरोदा के लापता होने के बारे में शिकायत दर्ज कराई।

विधायक के बेटे ने क्या कहा?

दरोदा के बेटे करण ने मुंबई में संवाददताओं से कहा कि उनके पिता शनिवार सुबह से ही उनसे संपर्क में नहीं है । करण ने कहा कि उनके पिता एनसीपी चीफ शरद पवार के साथ ही हैं। वहीं, नासिक जिले में कलवण से एनसीपी विधायक नितिन पवार भी गायब हैं। उनके बेटे ने पंचवटी पुलिस थाने में शिकायत दाखिल की है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios