Asianet News Hindi

वीजी सिद्धार्थ को माल्या ने बताया शानदार बिजनेसमैन, बोले- 'भारत की सरकारी एजेंसियां मजबूर कर देती हैं'

नई दिल्ली. कैफे कॉफी डे के मालिक वीजी सिद्धार्थ राव की लाश नदी में मिलने और उनके सुसाइड की खबर की पुष्टी हो गई है। अब उनके निधन की खबर सुनकर विजय माल्या का रिएक्शन आया है। सिद्धार्थ के बहाने विजय ने दो ट्वीट किये हैं। जय माल्या ने ट्वीट करते हुए पूरे घटनाक्रम को भारत की सरकारी एजेंसी और बैंकों को जिम्मेदार ठहराया है।

Mallya told VG Siddhartha a brilliant businessman,
Author
New Delhi, First Published Jul 31, 2019, 11:35 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. कैफे कॉफी डे के मालिक वीजी सिद्धार्थ राव की लाश नदी में मिलने और उनके सुसाइड की खबर की पुष्टी हो गई है। अब उनके निधन की खबर सुनकर विजय माल्या का रिएक्शन आया है। सिद्धार्थ के बहाने विजय ने दो ट्वीट किये हैं। जय माल्या ने ट्वीट करते हुए पूरे घटनाक्रम को भारत की सरकारी एजेंसी और बैंकों को जिम्मेदार ठहराया है।

सरकारी एजेंसी को ठहराया जिम्मेदार

माल्या ने कहा- मैं अप्रत्यक्ष रुप से वीजी सिद्धार्थ से जुड़ा हुआ हूं। वे जबर्दस्त इंसान और शानदार बिजनेसमैन हैं। मैं उनके लेटर की हर लिखी बातें देखकर मायूस हुआ और टूटा हुआ महसूस कर रहा हूं। सरकारी एजेंसियां और बैंक किसी को भी निराशा में डाल सकती हैं। मेरे कर्ज चुकाने के बाद भी कैसा व्यवहार किया जा रहा है। उससे अंदाजा लगाया जा सकता है।

माल्या ने अपने दूसरे ट्वीट में कहा- पश्चिमी देशों में सरकार और बैंक कर्जदार से उसका कर्ज चुकाने में मदद करते हैं। मेरी संपत्ति जब्त करने की होड़ लगी है। जहां तक मेरे खिलाफ लगे अपराधिक मामले का सवाल है, कोर्ट के फैसले का इंतजार करें। 

लंदन कोर्ट में चल रहा केस

बता दें, सरकारी बैंको पर माल्या का 9000 करोड़ का कर्जा है। उन्हें भारत प्रत्यार्पित करने का मुकदमा लंदन की कोर्ट में चल रहा है।  
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios