Asianet News Hindi

West Bengal election : ममता के मंत्री बोले- बंगाल में गोकशी कोई नहीं रोक सकता

प बंगाल में ममता सरकार में मंत्री सिद्दीकुल्ला चौधरी ने विवादास्पद बयान दिया है। सिद्दीकुल्ला चौधरी ने कहा, बंगाल में 1000-1200 साल से गाय का मांस खाया जाता है। इसका वोट से कोई मतलब नहीं है। चौधरी ने दावा किया कि इस चुनाव में मुस्लिम नरेंद्र मोदी को वोट नहीं देगा। 

mamata banerjee minister Siddiqullah says No one can stop cow slaughter in West Bengal KPP
Author
Kolkata, First Published Mar 7, 2021, 1:50 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोलकाता. प बंगाल में ममता सरकार में मंत्री सिद्दीकुल्ला चौधरी ने विवादास्पद बयान दिया है। सिद्दीकुल्ला चौधरी ने कहा, बंगाल में 1000-1200 साल से गाय का मांस खाया जाता है। इसका वोट से कोई मतलब नहीं है। चौधरी ने दावा किया कि इस चुनाव में मुस्लिम नरेंद्र मोदी को वोट नहीं देगा। 

चौधरी ने राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा, यूपी के योगी जी आए थे, बोल रहे थे कि बंगाल में सरकार में आएंगे तो गाय का गोश्‍त खाने पर पाबंदी लगाएंगे। लेकिन यहां हजारों सालों से गाय का गोश्त खाया जाता है। मुस्लिम भी खाते हैं, और भी खाते हैं। इसका वोट से क्या मतलब है? 

बीफ एक्‍सपोर्ट-इम्‍पोर्ट में हिंदू शामिल
सिद्दीकुल्ला चौधरी ने कहा, बड़े-बड़े 5 स्‍टार में जो खिलाड़ी होते हैं, फिल्‍म ऐक्‍टर होते हैं, दूसरे मुल्‍क से हमारे यहां मेहमान आते हैं, वो बहुत अच्‍छे से बीफ खाते हैं। बीफ के एक्‍सपोर्ट-इम्‍पोर्ट में हिंदू भाई शामिल हैं। मुस्लिमों के पास इतना पैसा नहीं है। 

सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर उठाए सवाल
ममता सरकार में मंत्री चौधरी ने कहा, बाबरी मजिस्‍द के मामले में मोदी का चेहरा दागदार हो चुका है। उन्होंने कहा, मोदीजी की ताकत सुप्रीम कोर्ट से भी भारी है। कॉलेजियम होता है, जस्टिस को कहां भेजना है, न भेजना है, फिर राष्‍ट्रपति की साइन लेना। इन सब खेल में मोदी शामिल हैं। उन्होंने कहा, बाबरी भले ही चुनाव का मुद्दा ना बने लेकिन मुस्लिम मोदी को वोट देने से पहले 10 बार सोचेगा। क्योंकि बाबरी पर फैसले से मुस्लिमों का दिल दुखा है। 
 
भाजपा ने प्रवक्ता ने उठाए सवाल
वहीं, इस मामले में उत्‍तर प्रदेश भाजपा के प्रवक्‍ता शलभ मणि त्रिपाठी ने चौधरी का वीडियो शेयर कर निशाना साधा। उन्होंने लिखा, ऐसा बयान देने वाले ममता बनर्जी के राज में मंत्री हैं। उन्‍होंने कहा कि 'अगर योगीराज होता तो रासुका लग जाती और जेल में बुरे दिन गिन रहे होते।'

 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios