Asianet News Hindi

सियासी घमासान के बीच बोलीं ममता बनर्जी- अमित शाह को मुझे ढोकला की ट्रीट देनी चाहिए

प बंगाल में सियासी घमासान जारी है। इसी बीच राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, गृह मंत्री अमित शाह को उन्हें ढोकला ट्रीट देनी चाहिए। दरअसल, ममता बनर्जी ने मंगलवार को कुछ आंकड़े जारी किए। उन्होंने कहा, बंगाल में उद्योगों और अपराध को लेकर अमित शाह के दावे गलत साबित। 

Mamata Banerjee says Amit Shah Owes Me Dhokla Treat KPP
Author
New Delhi, First Published Dec 22, 2020, 8:27 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोलकाता. प बंगाल में सियासी घमासान जारी है। इसी बीच राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, गृह मंत्री अमित शाह को उन्हें ढोकला ट्रीट देनी चाहिए। दरअसल, ममता बनर्जी ने मंगलवार को कुछ आंकड़े जारी किए। उन्होंने कहा, बंगाल में उद्योगों और अपराध को लेकर अमित शाह के दावे गलत साबित। 

अमित शाह हाल ही में दो दिन के बंगाल के दौरे पर पहुंचे थे। दौरे के आखिरी दिन अमित शाह ने कुछ आंकड़े पेश किए थे। शाह ने बंगाल में शिक्षा, अर्थव्यवस्था और अपराध को लेकर ममता सरकार पर निशाना साधा था।

शाह ने लगाए थे ये आरोप
शाह ने कहा था कि टोलबाली, भ्रष्टाचार, परिवारवाद, हिंसा, बंम धमाकों, कार्यकर्ताओं की हत्या के मामले में बंगाल नंबर एक है। मां, माटी, मानुष का नारा लेकर चलने वाले टोलबाजी, तुष्टिकरण, तानाशाही में अटक कर रह गए हैं। एक पारिवारिक पार्टी बनकर टीएमसी बनकर रह गई है।

ममता ने कहा- बंगाल को लेकर शाह ने गलत दावे किए
ममता बनर्जी ने मंगलवार को कुछ आंकड़े सामने रखे। उन्होंने कहा, बंगाल में उद्योगों और अपराध को लेकर उनके दावे गलत साबित हुए। ममता ने कहा, शाह जानबूझकर पश्चिम बंगाल की निराशाजनक तस्वीर पेश करने का प्रयास कर रहे हैं। पिछले 10 साल में टीएमसी के शासन में राजनीतिक हत्याएं कम हुई हैं। सभी विकास सूचकांकों में बंगाल अन्य राज्यों से आगे है। 

ममता ने कहा,  बंगाल में उद्योगों और अपराध को लेकर उनके दावे गलत साबित हुए। अमित शाह को मुझे ट्रीट देनी चाहिए। मुझे ढोकला व अन्य गुजराती व्यंजन पसंद हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios