Asianet News HindiAsianet News Hindi

पत्‍नी से झगड़े का गुस्सा शख्स ने बच्चों पर उतारा, दोनों को फेंक दिया 300 फीट गहरी खाई में

यहां के कोल्‍ली हिल्‍स के वजावंधी नाडु में एक शख्स ने अपनी पत्नी से झगड़े का गुस्सा दो बच्चों पर उतार दिया। शख्स ने अपने दो बच्चों को 300 फीट गहरी खाई में फेंक दिया। बच्चों की उम्र 8 और 5 साल थी।

Man hurls his two children in 300 feet gorge in tamilnadu after fighting with wife
Author
Tamil Nadu, First Published Nov 14, 2019, 1:39 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

तमिलनाडु. यहां के कोल्‍ली हिल्‍स के वजावंधी नाडु में एक शख्स ने अपनी पत्नी से झगड़े का गुस्सा दो बच्चों पर उतार दिया। शख्स ने अपने दो बच्चों को 300 फीट गहरी खाई में फेंक दिया। बच्चों की उम्र 8 और 5 साल थी। दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

पुलिस के मुताबिक, घटना 8 नवंबर की है। लेकिन मामला बुधवार को सामने आया। यह एक 24 साल की महिला बक्कियम ने अपने पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया। उसने पुलिस से की शिकायत में बताया, उसके दो बच्चे लापता हैं। आरोपी शख्स से पुलिस ने पूछताछ की तो उसने आरोप कबूल लिया। 

6 महीने से पत्नी बच्चों के साथ रह रही थी दूर 
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी सिरंजीवी मजदूरी करता है। उसकी पत्नी पिछले 6 महीने से बच्चों के साथ उससे दूर किसी पहाड़ी पर बसे एक गांव में रह रही थी। युवक इसी वजह से नाराज चल रहा था। उसने पत्नी से वापस चलने को कहा, जब पत्नी ने इनकार कर दिया तो उसने दोनों बच्चों को पहाड़ी से नीचे फेंक दिया। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios