Asianet News HindiAsianet News Hindi

Man Vs Wild: 4 किलोमीटर पैदल चलकर पीएम मोदी से मिले बियर ग्रिल्स, दुनिया को दिया यह संदेश

डिस्कवरी के फेमस कार्यक्रम मैन वर्सेज वाइल्ड में 12 अगस्त को पीएम मोदी का शो टेलिकास्ट किया गया। इस दौरान पीएम मोदी ने शो होस्ट बियर ग्रिल्स के साथ ऐडवेंचर ट्रिप ली। उन्होंने कईं बातें शेयर की। इस दौरान पीएम मोदी ने 4 किलोमीटर पैदल चलकर बियर ग्रिल्स मिले। प्रधानमंत्री ने शो के दौरान संदेश भी दिया।

Man Vs Wild: Beer grills met PM Modi after walking 4 km, gave this message to the world
Author
New Delhi, First Published Aug 13, 2019, 8:35 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. डिस्कवरी के फेमस कार्यक्रम मैन वर्सेज वाइल्ड में 12 अगस्त को पीएम मोदी का शो टेलिकास्ट किया गया। इस दौरान पीएम मोदी ने शो होस्ट बियर ग्रिल्स के साथ ऐडवेंचर ट्रिप ली। उन्होंने कईं बातें शेयर की। इस दौरान पीएम मोदी ने 4 किलोमीटर पैदल चलकर बियर ग्रिल्स मिले। प्रधानमंत्री ने शो के दौरान संदेश भी दिया। 

मोदी से मिलने 4 किलोमीटर पैदल चले ग्रिल्स

पीएम मोदी के पास तक बियर ग्रिल्स एक हेलिकॉप्टर से पहुंचे। जिस जगह उनकी मुलाकात पीएम मोदी से होने वाली थी, वहां तक पहुंचने के लिए ग्रिल्स को 4 किलोमीटर तक पैदल चलना पड़ा। पीएम मोदी ने शो के पहले कहा कि ग्रिल्स के साथ इस कार्यक्रम में होना एक अलग अनुभव होगा। इसके अलावा  यह दुनिया के लिए भी अलग तरह का अनुभव होगा। पीएम ने अपनी कार से उतरते ही ग्रिल्स का भारत में स्वागत किया। पीएम ने आगे ग्रिल्स को जिम कॉर्बेट के बारे में जानकारी दी।

Man Vs Wild: Beer grills met PM Modi after walking 4 km, gave this message to the world 

दुनिया को दिया यह संदेश
ग्रिल्स के आग्रह पर पीएम मोदी ने दुनिया के नाम संदेश भी दिया। उन्होंने कहा- 'प्रकृति के साथ प्रेम करके कैसे जीना चाहिए। प्रकृति से कुछ भी लेते हैं तो सोचें कि 50 साल बाद जो बच्चा होगा वो पूछेगा कि मेरे हक की हवा क्यों खराब कर रहे हो। मैं शाकाहारी हूं, प्राणी के लिए प्रकृति का महत्व मुझे पता है।' 

कार्यक्रम के आखिर में कहा-
पीएम मोदी ने कार्यक्रम में आखिर में कहा- आपके साथ और प्रकृति के साथ समय बिताने का अच्छा मौका मिला। मुझे उम्मीद है लोग इस शो को देखेंगे। उनका भी भारत में आने का मन होगा। इससे भारत के टूरिज्म को बढ़ावा मिलेगा। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios