Asianet News HindiAsianet News Hindi

सिसोदिया का दावा- BJP ने दिया AAP तोड़ने का संदेश, बंद हो जाएंगे केस; भाजपा का जवाब- सुबह-सुबह खा लिया भांग

दिल्ली एक्साइज पॉलिसी घोटाले में सीबीआई की जांच का सामना कर रहे दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर आम आदमी पार्टी को तोड़ने की कोशिश करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में उन्हें भाजपा की ओर से संदश मिला है। 

Manish Sisodia claimed BJP gave him a message to break Aam Aadmi Party vva
Author
New Delhi, First Published Aug 22, 2022, 10:47 AM IST

नई दिल्ली। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने सोमवार को दावा किया कि बीजेपी की ओर से उन्हें कहा गया है कि आम आदमी पार्टी (AAP) तोड़कर भाजपा में चले आएं सारे केस बंद करवा दिए जाएंगे। इसके जवाब में भाजपा नेता प्रवेश वर्मा ने कहा कि सिसोदिया ने सुबह-सुबह भांग खा लिया है।

मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया, "मेरे पास भाजपा का संदेश आया है- “आप” तोड़कर भाजपा में आ जाओ, सारे CBI और ED के केस बंद करवा देंगे। मेरा भाजपा को जवाब- मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूं, राजपूत हूं। सिर कटा लूंगा, लेकिन भ्रष्टाचारियों-षड्यंत्रकारियों के सामने झुकूंगा नहीं। मेरे खिलाफ सारे केस झूठे हैं। जो करना है कर लो।" 

 

 

भाजपा सांसद बोले- सिसोदिया ने खा लिया भांग
मनीष सिसोदिया के दावे पर भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने पलटवार किया है। वर्मा ने कहा कि सिसोदिया क्या सुबह-सुबह भांग खाकर उठे हैं या एक ग्लास शराब पी लेते हैं? मैं समझ नहीं पा रहा। उन्हें सुबह-सुबह प्राणायाम करना चाहिए, योग करना चाहिए। इससे उनका मन शांत रहेगा। सुबह-सुबह कुछ भी बोल देना। एक राज्य के उपमुख्यमंत्री ऐसी बेतूकी बात करे तो क्या जवाब दिया जाए। उन्हें नाम बताना चाहिए कि भाजपा के किस नेता ने ऐसा संदेश दिया है। अगर वह 100 बार भी जमीन पर नाक रगड़ेंगे तब भी उन्हें भाजपा में जगह नहीं मिलेगी।

दिल्ली एक्साइज पॉलिसी घोटाले में सिसोदिया के खिलाफ CBI ने किया है केस
दरअसल, दिल्ली एक्साइज पॉलिसी घोटाले में केंद्रीय जांच एजेंसी (CBI) ने मनीष सिसोदिया समेत 15 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। एजेंसी ने आरोप लगाया है कि सिसोदिया और अन्य आरोपी लोक सेवकों ने निविदा के बाद लाइसेंसधारियों को अनुचित लाभ देने के इरादे से सक्षम प्राधिकारी की मंजूरी के बिना एक्साइज पॉलिसी 2021-22 से संबंधित सिफारिश की और निर्णय लिया। दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने पिछले महीने मुख्य सचिव की एक रिपोर्ट के बाद नई शराब नीति में अनियमितताओं का आरोप लगाते हुए सीबीआई जांच की सिफारिश की थी।

यह भी पढ़ें- दिल्ली आबकारी पॉलिसी स्कैम में CBI ने 8 आरोपियों के खिलाफ लुकआउट नोटिस किया जारी

शुक्रवार को सीबीआई ने मारा था छापा
शुक्रवार को सीबीआई ने दिल्ली में मनीष सिसोदिया के घर समेत सात राज्यों व केंद्र शासित प्रदेशों में 20 अन्य स्थानों पर छापा मारा था। करीब 14 घंटे तक जांच एजेंसी ने सिसोदिया के घर की तलाशी ली थी। मनीष सिसोदिया ने रेड के बाद बताया था कि सीबीआई ने उनकी मोबाइल व कंप्यूटर को जब्त कर लिया है।

यह भी पढ़ें- बेरोजगारी के खिलाफ जंतर-मंतर में महापंचायत के लिए जुट रहे किसान, दिल्ली की सीमाओं पर पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios