Asianet News Hindi

महाराष्ट्र में कोरोना महामारी के बीच राज ठाकरे की मनमानी, बिना मास्क पहने दिखे, बोले- 'मैं नहीं पहनता'

कोरोना वायरस की महामारी से सबसे ज्यादा प्रभावित रहे महाराष्ट्र में संक्रमितों की तादाद फिर से बढ़ रही है। तेज रफ्तार कोरोना के बीच राज्य सरकार ने कई जगह सख्ती के निर्देश दे दिए, लेकिन इनका पालन कराना पुलिस प्रशासन के लिए भी मुश्किल साबित हो रहा है। 

Marathi Language day Shivaji Park Mumbai MNS Raj thackeray Reached Without Wearing mask KPY
Author
Mumbai, First Published Feb 27, 2021, 6:32 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना वायरस की महामारी से सबसे ज्यादा प्रभावित रहे महाराष्ट्र में संक्रमितों की तादाद फिर से बढ़ रही है। तेज रफ्तार कोरोना के बीच राज्य सरकार ने कई जगह सख्ती के निर्देश दे दिए, लेकिन इनका पालन कराना पुलिस प्रशासन के लिए भी मुश्किल साबित हो रहा है। 27 फरवरी को शिवाजी पार्क मुंबई में आयोजित मराठी भाषा दिवस कार्यक्रम में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे बगैर मास्क के नजर आए। 

राज ठाकरे ने दिखाई मनमानी

महाराष्ट्र में एक बार फिर से कोरोना महामारी का प्रकोप धीरे-धीरे बढ़ रहा है। ऐसे में राज ठाकरे बिना मास्क के नजर आए और उन्होंने कहा कि 'मैं मास्क का उपयोग नहीं करता', कार्यक्रम में अपनी पत्नी, पुत्र और पुत्रवधु के साथ पहुंचे राज ठाकरे ने शिवाजी जयंती और मराठी भाषा दिवस पर कार्यक्रम के आयोजन की अनुमति नहीं दिए जाने को लेकर नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि यदि कोरोना वायरस इतना ही अधिक तेजी से फैल रहा है तो चुनाव क्यों नहीं टाल दिए जा रहे।

मराठी भाषा दिवस कार्यक्रम में एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे

कार्यक्रम के लिए प्रशासन ने नहीं दी थी मंजूरी 

पूरे कार्यक्रम के दौरान एमएनएस चीफ राज ठाकरे बगैर मास्क के नजर आए। बताया जाता है कि इस कार्यक्रम के आयोजन के लिए पुलिस प्रशासन ने अनुमति नहीं दी थी। अनुमति नहीं मिलने के बावजूद संपन्न हुए इस कार्यक्रम में महाराष्ट्र की कई हस्तियों ने शिरकत की। कार्यक्रम में भारी भीड़ नजर आई।

मराठी भाषा दिवस के आयोजन को लेकर बीएमसी ने कहा हा कि 'भीड़ पर हमारी नजर है। कार्रवाई की जाएगी। हालांकि, अब तक किसी पर फाइन नहीं किया गया है। आयोजन के लिए पुलिस ने अनुमति नहीं दी थी, ऐसे में ये देखना होगा कि ऐक्शन पुलिस लेती है या बीएमसी?'

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios