Asianet News HindiAsianet News Hindi

बच्ची को किडनैप कर बस से भाग रहा था आरोपी, मसीहा बन पहुंचा दिल्ली का मार्शल अरुण कुमार

दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने गुरुवार को एक बस मार्शल की प्रशंसा की, जिसने चार साल की बच्ची का अपहरण होने से बचा लिया। मंत्री ने कहा कि लड़की बस में आरोपी अपहरणकर्ता के साथ थी। वह रो रही थी, इसी दौरान मार्शल अरुण कुमार ने उसे पालम के पास बचाया। 

Marshall Arun Kumar rescues four year old girl from kidnapping in Delhi
Author
New Delhi, First Published Nov 21, 2019, 6:31 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने गुरुवार को एक बस मार्शल की प्रशंसा की, जिसने चार साल की बच्ची का अपहरण होने से बचा लिया। मंत्री ने कहा कि लड़की बस में आरोपी अपहरणकर्ता के साथ थी। वह रो रही थी, इसी दौरान मार्शल अरुण कुमार ने उसे पालम के पास बचाया। इसके बाद उसे माता-पिता के पास पहुंचा दिया। गहलोत ने कुमार को एक नायक बताया।

मार्शल अरुण कुमार ने बताया क्या हुआ था?
मार्शल अरुण कुमार ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि बुधवार के करीब 10.45 के पास धौलाकुआं के पास की घटना है। मैंने देखा कि बच्ची बस में एक युवक के साथ बैठी है और काफी देर से रो रही है। मैं उसके पास गया और पूछा कि क्या यह आपकी बच्ची है। वह बोला कि हां मेरी ही बच्ची है। लेकिन मुझे डाउट हुआ। मैंने कई बार पूछा तो वह भागने लगा।

"मैंने तुरन्त दरवाजा लॉक करवाया"
"जैसे ही वह भागने लगा, मैंने तुरन्त ड्राइवर को बोला की बस का दोनों तरफ का दरवाजा लॉक कर दो। फिर आरोपी को पकड़ा और बस सहित पास की चौकी पर ले गए। वहां जाकर पता चला कि यह बच्ची दो दिन पहले से ही लापता थी। मार्शल ने बताया कि मुझे आरोपी से डर नहीं लगा। यह मेरी ड्यूटी है।"

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios