Asianet News HindiAsianet News Hindi

मेधा पाटकर ने कहा,'मुंबई बाग' के प्रदर्शनकारियों से भयभीत है महाराष्ट्र सरकार

सामाजिक कार्यकर्ता मेधा पाटकर ने मंगलवार को कहा कि महाराष्ट्र सरकार नागपाड़ा में 'मुंबई बाग' के प्रदर्शनकारियों से डरी हुई है, इसलिए उन्हें दबाने के लिए पुलिस बल का प्रयोग कर रही है।

Medha Patkar said, Maharashtra govt scared of Mumbai Bagh protesters
Author
Mumbai, First Published Feb 12, 2020, 12:40 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सामाजिक कार्यकर्ता मेधा पाटकर ने मंगलवार को कहा कि महाराष्ट्र सरकार नागपाड़ा में 'मुंबई बाग' के प्रदर्शनकारियों से डरी हुई है, इसलिए उन्हें दबाने के लिए पुलिस बल का प्रयोग कर रही है।

प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए पाटकर ने कहा कि यदि उद्धव ठाकरे सरकार ने संशोधित नागरिकता कानून (सीएए), राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) और राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (एनपीआर) पर स्पष्ट रूख अपना लिया है तो फिर पुलिस हस्तक्षेप क्यों कर रही है।

आम आदमी पार्टी की बेहतरीन जीत पर पाटकर ने कहा

पाटकर ने शहर के अलग-अलग हिस्सों के लोगों से अनुरोध किया कि वे 'मुंबई बाग' आकर प्रदर्शनकारियों के साथ एकजुटता प्रदर्शित करें। दरअसल प्रदर्शन स्थल को दिल्ली के 'शाहीनबाग' की तर्ज पर मीडिया और स्थानीय लोगों द्वारा 'मुंबई बाग' कहा जा रहा है।

दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की बेहतरीन जीत पर पाटकर ने कहा कि लोगों ने विकास को जनादेश दिया है और साम्प्रदायिक राजनीति को खारिज किया है।

(यह खबर समाचार एजेंसी भाषा की है, एशियानेट हिंदी टीम ने सिर्फ हेडलाइन में बदलाव किया है।)
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios