Asianet News Hindi

हिंदू लड़कियों को बरगलाया जा रहा, मैं लव जिहाद के खिलाफ, मेट्रो मैन ई श्रीधरन ने बताया वे ऐसा क्यों सोचते हैं

भापजा में शामिल होने से पहले मेट्रो मैन ई श्रीधरन ने लव जिहाद की अवधारणा का विरोध किया। उन्होंने कहा कि मैंने केरल में हिंदू, मुस्लिम और ईसाई लड़कियों को शादियों में फंसते हुए देखा है।

Metro man E Sreedharan said that he is against love jihad kpn
Author
New Delhi, First Published Feb 20, 2021, 2:25 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. भापजा में शामिल होने से पहले मेट्रो मैन ई श्रीधरन ने लव जिहाद की अवधारणा का विरोध किया। उन्होंने कहा कि मैंने केरल में हिंदू, मुस्लिम और ईसाई लड़कियों को शादियों में फंसते हुए देखा है।

श्रीधरन ने कहा, लव जिहाद, हां देखा है कि केरल में क्या हुआ। शादी में हिंदुओं को कैसे बरगलाया जा रहा है और कैसे वे इससे परेशान हैं। न केवल हिंदू, मुस्लिम, ईसाई लड़कियों को शादी में धोखा दिया जा रहा है।

21 फरवरी को होंगे शामिल
केरल में चुनाव से पहले श्रीधरन भाजपा में शामिल होंगे। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि श्रीधरन को 21 फरवरी से शुरू होने वाले विजय यात्रा के दौरान औपचारिक रूप से पार्टी में शामिल किया जाएगा।

केरल सरकार पर किया हमला
केरल सरकार पर तीखा हमला करते हुए श्रीधरन ने केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन को तानाशाह कहा। उन्होंने कहा कि सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। सीएम पिनाराई विजयन शायद ही कभी लोगों के साथ बातचीत करते हैं और यहां तक ​​कि सीपीएम की भी जनता के बीच खराब छवि है।

ई श्रीधरन ने भाजपा में शामिल होने से पहले एक बड़ी घोषणा की। उन्होंने न्यूज एजेंसी को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि अगर केरल में भाजपा सत्ता में आती है तो वह मुख्यमंत्री बनने के लिए तैयार हैं।  मेट्रो मैन ई श्रीधरन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते रहे हैं। वह जल्द ही पार्टी में शामिल हो सकते हैं।

"गवर्नर के पद में कोई दिलचस्पी नहीं"
पीटीआई को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा, भाजपा को फोकस केरल को कर्ज के जाल से निकालना और बुनियादी ढांचा विकसित करना है। उन्होंने कहा कि उन्हें गवर्नर के पद में कोई  दिलचस्पी नहीं है, क्योंकि वे ऐसी संवैधानिक स्थिति में योगदान देने में सक्षम नहीं होंगे, जिसमें कोई शक्तियां न हों। केरल में अप्रैल-मई में चुनाव होने हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios