Asianet News HindiAsianet News Hindi

बिहार के इस MLA पर हैं दर्जनों मर्डर केस, पुलिस पकड़ने पहुंची तो पीछे के दरवाजे से हुआ छूमंतर

बाहुबली विधायक अनंत सिंह को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस को मायूसी हाथ लगी। वह पुलिस को चकमा देकर पीछे के दरवाजे से फरार हो गया। 

mla flee away back side door of his residence
Author
Bihar, First Published Aug 18, 2019, 8:40 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना. बाहुबली विधायक अनंत सिंह को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस को मायूसी हाथ लगी। वह पुलिस को चकमा देकर पीछे के दरवाजे से फरार हो गया। हालांकि पुलिस ने अनंत सिंह के सरकारी आवास से छोटन को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने विधायक के सरकारी आवास पर छापेमारी की थी। 

छोटन विधायक अनंत सिंह का करीबी बताया जाता है। छोटन बाढ़ के 295/90 मामले में फरार था। उसपर करीबन 22 हत्या के मामले में हैं। पुलिस ने एसपी कांतेश मिश्रा और सिटी एसपी सेंट्रल विनय तिवारी की नेतृत्व में कार्रावाई की अंजाम दिया। 

एके 47 समेत दो बम बरामद
विधायक अनंत सिंह के घर में जैसे तैसे दाखिल हुई पुलिस को छापेमारी में एक AK47 और दो बम भी मिले हैं। विधायक अनंत सिंह पर दर्जनों हत्या और हत्या के प्रयास के केस चल रहे हैं। 


ऑडियो हुआ था वायरल
पुलिस के रडार पर चढ़े अनंत सिंह के कुछ दिन पहले ऑडियो वायरल हुआ था। इस ऑडियो में विधायक अपने सहयोगी के साथ हत्या की साजिश रच रहे थे। इससे पहले पुलिस ने पटना में  विधायक का वॉइस टेस्ट सैंपल भी कराया था। बाहुबली विधायक को जैसे ही पुलिस के आने की भनक लगी वो पिछले दरवाजे से फरार हो गए। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios