Asianet News HindiAsianet News Hindi

कोहरे की वजह से नॉर्थ रेलवे की थमी रफ्तार, देरी से चल रही हैं 100 से ज्यादा रेलगाड़ियां; रूट जान लीजिए

कोहरे की वजह से उत्तर रेलवे की ट्रेनों की आवाजाही पर असर पड़ा है और 100 से अधिक ट्रेनें दो घंटे विलंब से चल रही हैं
 

More than 100 trains are running late due to fog Know about your route kpm
Author
New Delhi, First Published Dec 20, 2019, 3:29 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली: कोहरे की वजह से उत्तर रेलवे की ट्रेनों की आवाजाही पर असर पड़ा है और 100 से अधिक ट्रेनें दो घंटे विलंब से चल रही हैं। अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि उत्तर रेलवे के पांच डिवीजनों... अंबाला, दिल्ली, फिरोजपुर, लखनऊ और मुरादाबाद के अंतर्गत जम्मू कश्मीर, पंजाब, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, दिल्ली और चंडीगढ़ आते हैं।

दिल्ली में शुक्रवार को सुबह घना कोहरा छाया रहा और न्यूनतम तापमाान 6.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। कोहरे की वजह से राजधानी में दृश्यता घट गई। सुबह साढ़े पांच बजे पालम में दृश्यता शून्य और सफदरजंग में 300 मीटर दर्ज की गई। बाद में इसमें सुधार हुआ और साढ़े आठ बजे के आसपास पालम में दृश्यता 50 मीटर दर्ज की गई, लेकिन सफदरजंग में यह घट कर 200 मीटर हो गई।

दिल्ली से टुंडला, रेवाड़ी, आगरा, अंबाला, मुरादाबाद, सहारनपुर, बठिंडा मार्ग से जाने वाली ट्रेनें कोहरे की वजह से विलंब से चल रही हैं। अधिकारियों ने बताया कि कुल 109 ट्रेनें विलंब से चल रही हैं। दिल्ली आगरा मार्ग पर चलने वाली लगभग सभी गाड़ियां विलंब से चल रही हैं। इनमें हैदराबाद दक्कन और हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन के बीच चलने वाली निजामुद्दीन एक्सप्रेस और चेन्नई सेंट्रल से नयी दिल्ली के बीच चलने वाली ग्रैंड ट्रंक एक्सप्रेस शामिल हैं। दोनों गाड़ियां एक घंटे विलंब से चल रही हैं।

नयी दिल्ली से सुबह छह बज कर 45 मिनट पर चलने वाली तेज एक्सप्रेस सुबह आठ बज कर 50 मिनट पर रवाना हुई।

(यह खबर समाचार एजेंसी भाषा की है, एशियानेट हिंदी टीम ने सिर्फ हेडलाइन में बदलाव किया है।)

(प्रतीकात्मक फोटो)
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios