Asianet News Hindi

तेलंगाना में बीजेपी नेताओं की गिरफ्तारी के विरोध में बोले सांसद राजीव चंद्रशेखर, कहा- सारी गिरफ्तारियां अवैध

तेलंगाना में डबका सीट पर होने वाले उपचुनाव में तनाव बढ़ता ही जा रहा है। तेलंगाना पुलिस ने बीजेपी प्रत्याशी रघुनन्दन राव के रिश्तेदारों के घर में छापेमारी की। छापेमारी में पुलिस ने 18 लाख रूपए बरामद करने का दावा किया। जिसके बाद माहौल गरमा गया

MP Rajiv Chandrasekhar said in protest against the arrest of BJP leaders in Telangana said All arrests are illegal kpl
Author
Telangana, First Published Oct 27, 2020, 3:29 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

तेलंगाना. तेलंगाना में डबका सीट पर होने वाले उपचुनाव में तनाव बढ़ता ही जा रहा है। तेलंगाना पुलिस ने बीजेपी प्रत्याशी रघुनन्दन राव के रिश्तेदारों के घर में छापेमारी की। छापेमारी में पुलिस ने 18 लाख रूपए बरामद करने का दावा किया। जिसके बाद माहौल गरमा गया। बीजेपी कार्यकर्ता सैकड़ों की संख्या में वहां पहुंचे और नारेबाजी करने लगे। जिसके बाद पुलिस से उनकी तीखी झड़प हुई। जिसके बाद पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार किया है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय बंडी को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस मामले में भाजपा सांसद राजीव चंद्रशेखर का बयान सामने आया है। उन्होंने इसे पुलिसिया उत्पीड़न बताया है।

भाजपा प्रवक्ता व सांसद राजीव चंद्रशेखर ने कहा है कि, तेलंगाना में बीजेपी नेताओं व कार्यकर्ताओं के खिलाफ हो रही कार्रवाई अवैध व अलोकतांत्रिक है। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि अगर तेलंगाना सरकार ये समझती है कि डबका उपचुनाव में प्रचार करने वाले कार्यकर्ताओं की अवैध गिरफ्तारी से उनके हौसले टूट जाएंगे तो ये गलत है। पुलिसिया उत्पीड़न से उनके हौसले और मजबूत होंगे। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि आपके अनैतिक कार्यों से इस बात को बल मिलता है कि तेलंगाना से अब आपकी सरकार जाने का समय आ गया है। 

 

इस साल 3 नवंबर को डबका विधानसभा सीट पर उपचुनाव होंगे। डबका के विधायक सोलीपेटा रामलिंगरेड्डी की मौत के की मौत के साथ ही इस सीट के लिए उपचुनाव हो रहे हैं। सोलिपेटा रामलिंगारेड्डी की पत्नी सुजाता ने टीआरएस के उम्मीदवार के रूप में चुनाव मैदान में हैं।पूर्व मंत्री चेरुकु श्रीनिवास रेड्डी कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं। जबकि रघुनन्दन राव बीजेपी के प्रत्याशी हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios