Asianet News Hindi

मुलायम की बहू ने राम मंदिर के लिए दिया 11 लाख का चंदा, कहा- परिवार के फैसलों के लिए मैं जिम्मेदार नहीं हूं

समाजवादी पार्टी के संस्थापक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने राम मंदिर निधि में 11 लाख रुपए दिए हैं। उन्होने साफ तौर पर कहा है कि वे बीते समय में अपने परिवार के द्वारा अंजाम दिए कामों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं। बता दें कि 1990 में मुख्यमंत्री रहने के दौरान मुलायम सिंह पर कारसेवकों पर गोली चलवाने का आरोप है। 

Mulayam Singh Yadav daughter in law Aparna Yadav donated Rs 11 lakh to build Ram temple kpn
Author
New Delhi, First Published Feb 20, 2021, 1:31 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के संस्थापक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने राम मंदिर निधि में 11 लाख रुपए दिए हैं। उन्होने साफ तौर पर कहा है कि वे बीते समय में अपने परिवार के द्वारा अंजाम दिए कामों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं। बता दें कि 1990 में मुख्यमंत्री रहने के दौरान मुलायम सिंह पर कारसेवकों पर गोली चलवाने का आरोप है। 

अखिलेश यादव ने कहा था चंदा जायसी
अखिलेश यादव के हालिया बयान में राम मंदिर फंड के लिए दान लेनेवालों को 'चंदा-जायसी' कहा था। इस पर अपर्णा यादव ने कहा, मैं नेताजी (मुलायम सिंह यादव) के कार्यकाल के दौरान क्या हुआ, इस बारे में कोई टिप्पणी नहीं करना चाहती। मैंने अपनी मर्जी से योगदान दिया है। 

"लोगों को राम भक्त होना चाहिए"
उन्होंने कहा, मेरा मानना ​​है कि हमारी आने वाली पीढ़ियों को राम भक्त होना चाहिए। उन्होंने कहा, भगवान राम हमारे राष्ट्र के चरित्र को परिभाषित करते हैं। मेरा मानना ​​है कि आगे आना और जितना संभव हो दान करना हर भारतीय की बुनियादी जिम्मेदारी है। मेरा मानना ​​है कि जिसने भी दान नहीं किया है उसे आगे आना चाहिए।  

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) ने राम जन्मभूमि न्यास की ओर से अपर्णा यादव से राशि एकत्र की। उन्होंने कहा, हम धर्म, जाति और पार्टी से परे लोगों तक पहुंचना हमारा लक्ष्य है।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios